गुजरात: शत्रुघ्‍न सिन्‍हा बोले- ईवीएम की गड़बड़ी से होशियार, लोगों ने कहा- पागल, गद्दार

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दौरान गुरुवार को बीजेपी के नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने लोगों को ईवीएम में होने वाली गड़बड़ी से होशियार रहने की हिदायत दी। उन्होंने ट्वीट कर लोगों से इस चुनाव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील तो की ही, लेकिन साथ ही साथ ईवीएम की गड़बड़ी का ध्यान रखने की भी चेतावनी दी। सिन्हा ने ट्वीट कर कहा, ‘अपनी इच्छा के मुताबिक नतीजे पाने के लिए और अच्छी सरकार बनाने के लिए आप सभी बड़ी मात्रा में आगे आएं और वोट दें और अपने बरसों पुराने सपने को पूरा करें। बहुत ही होशियार और सतर्क भी रहें। इलेक्ट्रॉनिक मशीन की किसी भी गड़बड़ी से होशियार रहें और गलत बटन ना दबाएं… जय हिंद।’ इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा, ‘आप सभी वोटर्स आगे आएं और ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट दें, क्योंकि चुनाव ना केवल एक अच्छा माध्यम है बल्कि एकलौता माध्यम है अपनी पसंद के नेता को चुनने का, जो पसंद नहीं हैं उन्हें रिजेक्ट करने का।’

To get desired result & most desirable Govt. – come one & come all in maximum strength to make your long awaited dream come true. Be very careful & vigilant. Take care of any hanky panky – electronic machine or otherwise & not get a bad name. Best wishes! Jai Gujarat. Jai Hind!

Exhorting all voters to come and vote in maximum numbers. After all elections are not only the best but the only way to select, reject and choose the right kind of People to create the right kind of society. Best wishes, Love you all. Jai Gujarat. Jai Hind.

उनके इन ट्वीट्स पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें गद्दार कहा है। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने यह भी कहा है कि सिन्हा जिस थाली में खा रहे हैं उसी में छेद भी कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें पागल करार भी दे दिया। इसके अलावा कुछ लोगों का यह भी कहना है कि सिन्हा अपनी पार्टी से नाराज चल रहे हैं।
Replying to @ShatruganSinha

Pagal Bihari

 

Replying to @ShatruganSinha

नाराज़ फूफा की कोई नही सुन रहा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *