गोडसे का मंदिर बनाने पर भड़के कुमार विश्वास, पीएम नरेंद्र मोदी को घसीट साधा बीजेपी पर निशाना

मध्य प्रदेश में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का मंदिर बनाए जाने पर आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास बुरी तरह से भड़क गए हैं। कुमार विश्वास ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी को घसीटते हुए बीजपी पर निशाना साधा है। दरअसल गुरुवार को मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं द्वारा अपने कार्यालय में महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे का मंदिर बनाने और गोडसे की प्रतिमा स्थापित करने का मामला सामने आया। मिली जानकारी के मुताविक हिन्दू महासभा की जिला इकाई ने जिला प्रशासन से नाथूराम गोडसे का मंदिर बनाने के लिये अनुमति और जमीन मांगी थी। प्रशासन ने जमीन देने से इनकार कर दिया। इसके बाद जिला अध्यक्ष डॉक्टर जयवीर भारद्वाज ने बुधवार को दौलतगंज स्थित हिन्दू महासभा के कार्यालय में ही नाथूराम गोडसे की प्रतिमा स्थापित कर ली। इस तरह से गोडसे की मूर्ति लगाकर पूजा करने से विवाद बढ़ गया है। इस विवाद में कूदते हुए आप नेता कुमार विश्वास ने पीएम मोदी का नाम घसीटा है।

कुमार विश्वास ने गुरुवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इल घटना की निंदा की। कुमार विश्वास ने लिखा- आश्चर्य है कि एक तरफ़ पीएम अपने हर भाषण में 20 बार “पूज्य बापू” रटते हैं और दूसरी तरफ़ उनकी ही सरकार में बापू के हत्यारों के मंदिर बन जाते हैं, ईश्वर के अतिरिक्त एक हत्यारे का मंदिर बनने पर “भावनाएँ” आहत नहीं होंगीं?

कुमार विश्वास के इस ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है। लोग इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि यही तो बीजेपी की दोहरी नीति है।लोग कुमार विश्वास के इस ट्वीट के जरिये मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार को भी कटघरे में खड़ा कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *