गोविंदा ने पहली बार शराब पीने से पहले अपनी मां की इजाजत ली थीगोविंदा ने पहली बार शराब पीने से पहले अपनी मां की इजाजत ली थी: पत्नी सुनीता ने खोला राज

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा अपनी डांस स्टाइल की वजह से दर्शकों में काफी पसंद किए जाते हैं। वह राजा बाबू, आंटी नंबर वन, हीरो नंबर वन, कूली नंबर वन जैसी बहेतरीन बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं। गोविंदा अक्सर अपने इंटरव्यू के दौरान अपनी मां का जिक्र करते रहे हैं। ऐसा एक बार फिर देखने को मिला, जब गोविंदा एक शो के दौरान अपनी पत्नी सुनीता और बेटी टीना के साथ पहुंचे। यहां बातों-बातों में सुनीता ने गोविंदा की एक हरकत का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि गोविंदा ने पहली बार शराब पीने से पहले अपनी मां की इजाजत ली थी।

गोविंदा ने हाल ही में कलर्स चैनल के शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में बेटी और पत्नी के साथ शिरकत की। इस दौरान उन्होंने अपने करियर से जुड़ी भी काफी बातें शेयर की लेकिन इन बातों के दौरान शो की होस्ट ने उनसे ताज होटल के डिनर डेट के बारे में पूछा। इस पर सुनीता ने कहा कि गोविंदा ने पहली डेट पर शैम्पेन पीने से पहले अपनी मां को फोन किया था और पूछा कि मम्मी पी लूं क्या। उनकी ये बात सुनते ही सब हैरान रह गए।

वो किस्सा जब रानी मुखर्जी से अफेयर के चलते गोविंदा की पत्नी घर छोड़ कर चली गई थीं

बात आगे बढ़ाते हुए गोविंदा कहते हैं कि मैंने कभी शराब नहीं पी थी। मैंने मम्मी को फोन कर रहा पी सकता हूं क्या। मम्मी बोलीं चीची तुझे वाकई में शराब पीनी है? हां आप कहेंगी तो मैं पीऊंगा आप नहीं कहेंगी तो नहीं पीऊंगा। इसके आगे गोविंदा कहते हैं कि मां ने कहा कि बहुत पहले एक बार बहुत ठंडी पड़ी थी तो मैंने भी पी थी। वो अलग चीज होती है लेकिन चीची ऐसा नशा क्या करना जो सुबह उतर जाए। नशा ऐसा करो जो जिंदगी भर चढ़ा रहे। इस शो में सुनीता और गोविंदा ने अपने रोमांटिक रिलेशन के बारे में काफी खुल कर बात की।

शिल्पा शेट्टी को गोविंदा के साथ महंगा पड़ा चुम्मा वाला सॉन्ग, सिंगर्स सहित कानूनी मामलों से घिरे डायरेक्टर

हमेशा हंसते मुस्कुराते नजर आने वाले गोविंदा रियल लाइफ में काफी इमोशनल इंसान हैं। शो में जब सुनीता से पूछा गया कि उन्हें गोविंदा की ऐसी कौन सी आदत है जिसकी वजह से वह उन्हें पसंद करने लगीं। इस सवाल के जवाब में सुनीता ने कहा कि उन्हें गोविंदा इसलिए पसंद है क्योंकि वह काफी इमोशनल और लविंग हैं। गोविंदा की यही दोनों वजहें उन्हें बेहद पसंद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *