चंकी पांडे की बेटी अनन्या कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

स्टारकिड्स की लिस्ट दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। सारा अली खान से लेकर अराध्या बच्चन तक कई किड्स सोशल मीडिया पर फेमस हो चुके हैं। इस लिस्ट में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का नाम भी शामिल है। चंकी की बेटी अनन्या इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। आए दिन उनकी नई नई तस्वीरें सोशल नेटवर्क पर वायरल होती ही रहती हैं। इस बार अनन्या की पिंक शॉर्ट्स वाली एक तस्वीर वायरल हो रही है। अनन्या इस तस्वीर में बेबी पिंक टॉप और डार्क पिंक शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। अनन्या सिंपल हेयर्स और स्लीपर्स में हैं। वहीं उन्होंने अपने हाथ में अपना वॉयलेट पकड़ा हुआ है।

चंकी पांडे और भावना पांडे की 18 साल की बेटी अनन्या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की बहुत अच्छी और करीबी दोस्त हैं। दोनों आए दिन किसी न किसी पार्टी या इवेंट में साथ नजर आ जाती हैं। अनन्या और सुहाना लैकमी फैशन वीक में भी साथ देखे गए थे।

पिछले दिनों डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान ने भी चंकी की बेटी को लेकर एक कॉमेंट किया था। यह कॉमेंट फराह ने भावना के इंस्टाग्राम पर किया था। भावना ने अपनी बेटी अनन्या की एक तस्वीर इंस्टा पर शेयर की थी जिसको लेकर फराह ने कॉमेंट किया था। फराह ने कहा,  ‘कृपया एक डीएनए टेस्ट करवा लो। वो चंकी पांडे की बेटी होने के लिहाज से बहुत ज्यादा क्यूट है।’ फराह का ये कमेंट पिछले दिनों खूब चर्चा में रहा।

इसको लेकर चंकी ने भी फराह को जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘फराह मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं, मैं जानता हूं उसके कहने का क्या मतलब है। फराह ने अनन्या को खूबसूरत कहा है। मैं इसे एक कॉम्प्लिमेंट की तरह लूंगा। फराह साजिद और मेरा सेंस ऑफ हुमर बहुत है। तो हम इस तरह के जोक्स मारते ही रहते हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *