चेन्नई एयरपोर्ट पर धरा गया शातिर, कंडोम पहनकर ले जा रहा था हेरोइन

चेन्नई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक शख्स 100 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा गया। इस शख्स को CISF के अधिकारियों ने उस वक्त गिरफ्तार किया जब ये कंडोम के अंदर ड्रग्स डालकर देश से बाहर ले जा रहा था। इस शख्स ने कंडोम में ड्रग्स को भरकर उसे लिंग पर पहना हुआ था और कोलंबो ले जा रहा था। सुरक्षा जांच के दौरान जब अधिकारियों को कुछ अजीब लगा तो उन्होंने उसकी अच्छे से तलाशी ली और उस शख्स को पकड़ लिया।

ड्रग्स को छोरी-छीपे एक जगह से दूसरी जगह ले जाने के लिए अपराधी नए-नए तरीके इस्तेमाल करते हैं। यहां कि ड्रग्स को अपने अंदरूनी अंगों में भी छिपाने से नहीं डरते। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक सुरक्षा अधिकारियों को जांच के दौरान जब व्यक्ति का पेल्विस एरिया नॉर्मल से कुछ ज्यादा बड़ा लगा तो उन्हें उसपर शक हुआ था।

इसके बाद उस शख्स की जांच की गई तो पाया कि उस शख्स ने कंडोम में हेराइन भरकर उसे अपने लिंग पर पहना हुआ था और उसे रबर बैंड से बांधा हुआ था।

वही जांच के दौरान दूसरे अधिरारी ने बताया कि आरोपी शख्स चेन्नई के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में स्टोरकीपर का काम करता है। फिलहाल ये पूरा मामला अब कस्टम विभाग के हाथों में है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *