जब फिल्म सेट पर मेकअप लगा शॉट देने पहुंचे गोविंदा तो डायरेक्टर को आया गुस्सा, और फिर…

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा भले ही आज फिल्मी पर्दे से दूर हो, लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब उनकी डिमांड सबसे ज्यादा रहा करती थी। 1986 में ‘इल्जाम’ फिल्म से अपना करियर शुरू करने वाले गोविंदा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। गोविंदा फिल्म ‘आ गया हीरो’ में लास्ट टाइम नजर आए थे। ये फिल्म बाक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई थी। एक इंटरव्यू के दौरान गोविंदा ने बताया कि आज का सिनेमा पहले से काफी बदल गया है। आज फिल्म करने से पहले कोई भी एक्टर उस फिल्म के बारे में पूरी जानकारी हासिल कर लेता है। लेकिन ऐसा हमारे समय में संभव नहीं था। गोविंदा ने कहा कि जब वो सेट पर जाते थे तब उन्हें पता चलता था कि उन्हें आज क्या शूट करना है। गोविंदा ने कहा कि एक बार वो ऋषिकेश मुखर्जी के साथ किसी फिल्म में काम कर रहे थे। इस दौरान जब वह सेट पर पहुंचें तो उन्होंने शॉट देने के लिए मेकअप कर लिया।

इसके बाद वह ऋषिकेश मुखर्जी के पास गए और बोले कि ‘मैं शॉट के लिए तैयार हूं’। गोविंदा की इस बात को सुनकर ऋषिकेश ने उन्हें मेकअप उतारने की सलाह दी। ऋषिकेश ने कहा कि फिल्म का डायरेक्टर कौन है मैं या तुम। सेट पर आने के बाद पहले हमसे आकर सीन के बारे में पूछो फिर तैयार होने जाओ। गोविंदा कहते हैं कि आज की डेट में कोई भी एक्टर ये बर्दाशत नहीं करेगा।

गोविंदा कहते हैं कि आज फिल्मों पर काफी पैसा लगाया जाता है। गोविंदा ने 80 और 90 के दशक में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस के साथ काम किया था। जिसमें नीलम, जूही चावला, करिश्मा कपूर, रवीना टंडन, रानी मुखर्जी और ट्विंकल खन्ना जैसी एक्ट्रेस शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *