जब विद्या बालन के साथ सेल्फी लेने के बहाने छेड़खानी करने लगा ये शख्स तो…

बॉलीवुड की बोल्ड और बिंदास ऊ ला ला गर्ल विद्या बालन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। विद्या बालन को आज इंडस्ट्री में एक खास एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है जो अपने किरदार में जान डालने का काम करती है। विद्या ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं हैं। विद्या लास्ट टाइम फिल्म ‘बेगम जान’ में नजर आईं थी। इस फिल्म में विद्या की एक्टिंग की सभी ने तारीफ की। इन दिनों विद्या बालन अपनी नई फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ की वजह से सुर्खियों में बनी हुईं हैं। साल 2005 में विद्या बालन ने पहली हिंदी फिल्म परिणीता में काम किया था। जिसमें उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा। इसके बाद फिर उन्हें दोबारा पीछे देखने का मौका नहीं मिला। विद्या बालन आज उन एक्ट्रेसेस की गिनती में आती हैं जो अपने दम पर फिल्म को हिट कराने का मादा रखती हों। विद्या ने एक इंटव्यू में बताया था कि जब वह अपनी फिल्म ‘बेगम जान’ की प्रमोशन के लिए कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंची तो उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी।

दरअसल, विद्या ‘बेगम जान’ के डायरेक्टर सृजित मुखर्जी और प्रोड्यूसर महेश भट्ट के साथ कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंची थीं। तभी एक अंजान शख्स से उनके साथ सेल्फी खिचवानें की जिद की और वो मान गईं। लेकिन सेल्फी खिचवाते समय उस शख्स ने विद्या के कंधे पर हाथ रख दिया जो विद्या को पसंद नहीं आया और उन्होंने उससे पीछे हटने को कहा।

लेकिन उस शख्स ने विद्या को सॉरी कहकर दोबारा सेल्फी के लिए राजी कर लिया। इसके बाद वो एक बार फिर विद्या के कंधे पर पर अपना हाथ रखने लगा। इस बार उसकी हरकत को देख विद्या गुस्से से लाल हो गईं और तुरंत ही उसे एयरपोर्ट से बाहर जाने के लिए कह दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *