जयपुर में हिट एंड रन: स्कॉर्पियो ने 3 दोस्तों को उड़ाया, कुछ देर पहले चाय की दुकान पर ड्राइवर से हुआ था झगड़ा

बुधवार देर रात ये तीनों युवक जोशी मार्ग इलाके में स्थित एक दुकान पर चाय पी रहे थे. इसी दौरान उनका स्कॉर्पियो गाड़ी के ड्राइवर से झगड़ा हो गया. इसके बाद ही इस वारदात को अंजाम दिया गया.

 राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) के झोटवाड़ा इलाके में बुधवार देर रात हिट एंड रन (Hit and Run) का मामला सामने आया है. जोशी मार्ग इलाके में सड़क क्रॉस कर रहे 3 दोस्तों को एक स्कॉर्पियो चालक ने जोरदार टक्कर मारी और फिर वहां से फरार हो गया. तीनों युवकों की पहचान इरफान, जकर और नमाज के रूप में हुई है.

भागते वक्त वहीं गिर गई नंबर प्लेट

इस हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से तीनों युवकों को एंबुलेंस के जरिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर्स की देखरेख में उनका इलाज जारी है. फिलहाल नमाज पठान की हालत गंभीर बताई जा रही, जबकि अन्य दो युवकों की हालत स्टेबल बनी हुई है. मौके से भगाने के दौरान बदमाशों की स्कॉर्पियो गाड़ी की नंबर प्लेट (RJ 14-UJ-0408) भी वहीं गिर गई थी, जिसकी मदद से अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

चाय की दुकान पर हुआ था झगड़ा

बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात ये तीनों युवक जोशी मार्ग इलाके में स्थित एक दुकान पर चाय पी रहे थे. इसी दौरान उनका स्कॉर्पियो गाड़ी के ड्राइवर से झगड़ा हो गया. लड़ाई बढ़ती देख किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. जैसे ही इन आरोपियों ने पुलिस की गाड़ी का सायरन सुना तो सभी वहां से भागने लगे. इसी दौरान तेज रफ्तार कार चालत ने तीनों दोस्तों को टक्कर मार दी और फिर वहां से फरार हो गया. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें कार की टक्कर के बाद लोग तीनों युवकों की मदद के लिए दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं.