जानिए क्या है आमिर खान के इस नीले तकिए का सीक्रेट, क्यों रखते हैं हर वक्त साथ

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म “ठग्स ऑफ हिंदोस्तान” की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में वह अंग्रेजी मनोरंजन साइट बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के लिए पहुंचे। यहां पर उन्होंने अपने उस सीक्रेट पिलो (तकिए) का राज खोला जिसके बारे के काफी वक्त से मीडिया में खबरें आती रही हैं। बता दें कि आमिर खान ने जब से ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पर काम शुरू किया है तभी से वह होटल या फ्लाइट पर जाते वक्त अपना पिलो साथ ले जाते हैं। हल्के नीले रंग के इस तकिए का राज काफी वक्त से राज ही था लेकिन बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में आमिर ने इस राज का खुलासा कर दिया।

हालांकि आपको जान कर निराशा होगी कि इस तकिये के पीछे आमिर ने कोई इतनी गंभीर वजह नहीं बताई जिसकी शायद आप उम्मीद कर रहे हों। आमिर ने कहा कि मैं होटल में जाऊं या फ्लाइट में वहां वे लोग अपनी तरफ से तकिए उपलब्ध कराते हैं लेकिन मुझे उनके दिए हुए तकिए की तुलना में अपना तकिया ज्यादा पसंद है बस इसीलिए मैं उस तकिये को साथ में लेकर घूमता रहता हूं। अब भले ही आपको आमिर के तकिए का यह सीक्रेट पसंद ना आया है पर इतना कहा जा सकता है कि उनकी आनी वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आपको जरूर पसंद आएगी। फिल्म में आमिर पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाले हैं।

बिग-बी इन दिनों इस फिल्म के लिए शूटिंग में बिजी हैं, हाल ही में आमिर, अमिताभ और कैटरीना फिल्म से जुड़े एक एक्शन सीक्वेंस को शूट करने के लिए माल्टा गए हुए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। यह फिल्म हालांकि अगले साल रिलीज होगी लेकिन उम्मीद है कि इसका ट्रेलर इस साल के अंत तक जारी कर दिया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *