जानिए डेविड वॉर्नर की पत्‍नी ने क्‍यों कहा- फिर कभी बिकिनी नहीं पहनूंगी

ऑस्ट्रेलियाई टीम के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस फैलजन ने मीडिया से कहा है कि अब वह दोबारा कभी टू पीस बिकिनी नहीं पहनेंगी। कैंडिस ने कहा है कि अब उन्हें अपना फिगर देख बिकिनी पहनने से डर लगता है।  कैंडिस फैलजन एक सुपर मॉडल है जिनकी खूबसूरती दीवाना पूरा ऑस्ट्रेलिया है। डेविड वॉर्नर ने 2015 में कैंडिस फैलजन से शादी की थी। कैंडिस शादी से पहले ऑस्ट्रेलियन रग्बी प्लेयर मैट हैनजैक, जर्मन फुटबॉलर ब्रैट अनास्टा, ऑस्ट्रेलियन फुटबॉलर डेविड कार्नी, मार्कस बेगडेटिस और मैट पूल को कैंडिस डेट कर चुकी हैं। कैंडिस अक्सर वॉर्नर के साथ लगभग हर टूर में साथ रहती हैं। इस कपल की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी का नाम इवी तो छोटी का है इंडी रे। इन्हीं बेटियों के चलते कैंडिस ने बिकिनी से तौबा कर लिया है।

दरअसल एक इवेंट के दौरान ऑस्ट्रेलियाइ मीडिया ने उनसे पूछा कि आपका न्यू इयर रेजॉल्यूशन क्या है। इस सवाल पर कैंडिस ने कहा कि मैं इस तरह के रेजॉल्यूशन्स में विश्वास नहीं रखती। हालांकि कैंडिस ने ये भी कहा कि अब से मैं बिकिनी नहीं पहनूंगी। कैंडिस फैलजन ने कहा कि अब मैं दो बच्चों की मां बन चुकी हूं। मेरा शरीर भी अब वैसा नहीं रहा जैसा पहले था। मुझे इस बात को स्वीकार भी करना चाहिए। इसिलिए मैंने फैसला किया है कि अब मैं कभी टू पीस बिकिनी में नहीं दिखूंगी।

आपको बता दें कि वॉर्नर का कोई मुकाबला हो वहां उनकी पत्नी कैंडिस ग्राउंड पर उनका पूरा सपोर्ट करती नजर आती हैं। अभी पिछले साल सितंबर में ऑस्ट्रेलिया टीम इंडिया से वनडे और टी-20 सीरीज खेलने भारत आई थी। वॉर्नर के साथ उनकी पत्नी और बच्चे भी साथ आए थे। इंस्टाग्राम में उन्होंने फोटो भी अपलोड की थी और मैसेज भी लिखा था कि भारत में घूमना खूबसूरत एहसास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *