जिग्नेश मेवाणी का नरेंद्र मोदी को चैलेंज- हार्दिक पटेल से चुनाव जीत कर दिखाएं, छोड़ दूंगा राजनीति

गुजरात के दलित युवा जिग्नेश मेवाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली चुनौती दी है। पहली बार विधानसभा का चुनाव जीतने वाले जिग्नेश मेवाणी ने कहा है कि प्रधानमंत्री अगले लोकसभा चुनाव में हार्दिक पटेल के सामने चुनाव जीत कर दिखा दें। अगर वो चुनाव जीत जाते हैं तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। दरअसल हुआ ये कि अंग्रेजी न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ पर गुजरात के तीनों युवा नेता हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश मेवाणी इंटरव्यू दे रहे थे। इंटरव्यू में महिला एंकर ने गुजरात विधानसभा चुनाव से लेकर तीनों युवाओं से भविष्य की राजनीति के बारे में उनके प्लान पूछे।

तीनों युवाओं ने कहा कि गुजरात का चुनाव तो एक शुरुआत है, हम देश भर में जाएंगे। हम हर जगह बीजेपी जैसी फासीवादी ताकतों के खिलाफ प्रचार करेंगे। एंकर ने इनसे पूछ लिया कि क्या आप लोगों को लगता है कि आप प्रधानमंत्री पर भारी पड़ेंगे? इस सवाल के जवाब में जिग्नेश ने पीएम मोदी को खुली चुनौती देते हुए बड़ा ऐलान कर दिया।

TIMES NOW

@TimesNow

PM Modi will lose election if he contests against @HardikPatel_: @jigneshmevani80

जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि मैं दावा करता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी 2019 का लोकसभा चुनाव हार्दिक पटेल के सामने लड़कर दिखा दें। अगर वो हार्दिक से जीत गएं तो मैं राजनीति करना छोड़ दूंगा।

आपको बता दें कि अभी हाल ही में जिग्नेश मेवाणी ने कहा था कि पीएम मोदी अब बूढ़े हो चुके हैं, उन्हें राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए। जिग्नेश ने ये भी कहा था कि प्रधानमंत्री को अब हिमालय पर चले जाना चाहिए और वहां जाकर अपनी हड्डियां गलानी चाहिए। जिग्नेश के इस बयान पर काफी हंगामा हुआ था। बीजेपी इस बयान को प्रधानमंत्री का अपमान बता कर उनसे माफी मांगने के लिए दबाव भी बनाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *