जिस नेता से केजरीवाल ने मांगी माफी, AAP नेता संजय सिंह ने उसी पर लगाया आरोप; जमकर हुए ट्रोल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में जिस नेता से लिखित माफी मांगी है, उन्हीं पर आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने गंभीर आरोप लगाए हैं। सिंह का कहना है कि मजीठिया ने पंजाब के युवकों की जिंदगी तबाह की है। आप नेता ने इसी के साथ तत्काल उन्हें गिरफ्तार करने की मांग भी की। सिंह का इस मसले पर केजरीवाल से भले ही अलग मत हो, लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ी। शुक्रवार (16 मार्च) को सिंह इसी वजह से टि्वटर यूजर्स के निशाने पर आ गए और ट्रोल किए गए। लोगों ने उनका मजाक बनाते हुए कहा कि क्या आपकी कोई अलग पार्टी चल रही है। सीएम को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। ये उनकी भावनाओं का मजाक उड़ा रहे हैं। वहीं, एक अन्य शख्स बोला कि कल आपने माफी मांगी। आज गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। पहले अपना भ्रम दूर करें। फिर कुछ बोलें। आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम ने गुरुवार (15 मार्च) को पंजाब शिरोमणि अकाली दल के नेता और पूर्व कबीना मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया पर लगाए ड्रग्स धंधे में लिप्त होने के आरोपों पर माफी मांगी है।

सीएम ने अपने माफीनामे में कहा, “मजीठिया के खिलाफ बीते दिनों मैंने कुछ आरोप लगाए थे। वे बयान राजनीतिक मुद्दा बनाए गए। अब मुझे पता लगा है कि वे सब आरोप बेबुनियाद हैं। ऐसे में इन मसलों पर राजनीति न हो।” शुक्रवार (16 मार्च) को इसी मसले केजरीवाल को भी ट्रोल किया गया था।

ताजा प्रकरण में आप बंटी हुई नजर आ रही है। सिंह ने इस संबंध में गुरुवार (15 मार्च) को एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “बिक्रम सिंह मजीठिया ने पंजाब के युवाओं की जिंदगी बर्बाद की है। स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की रिपोर्ट में हुए खुलासे के आधार पर मजीठिया की तत्काल गिरफ्तारी होनी चाहिए।”

इसी पर लोग बोले कि पहले पार्टी के भीतर का भ्रम दूर कीजिए। फिर प्रतिक्रिया दें। एक शख्स माफी मांग रहा है। जबकि दूसरा उसी पर आरोप लगा रहा है। यह वाकई में भ्रम की स्थिति है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *