जिस लड़की ने दर्ज कराया था रेप का मुकदमा, उसी से इस भारतीय खिलाड़ी ने की शादी

भारत के प्रसिद्ध टेबल टेनिस खिलाड़ी सौम्यजीत घोष ने उसी लड़की से शादी कर ली है जिसने चार महीने पहले उन पर रेप का आरोप लगाया था। सिर्फ चार महीने पहले ही गोल्ड कोस्ट में आयोजित हो रहे कॉमनवेल्थ खेलों से ठीक एक दिन पहले की शाम को पहली बार ये आरोप लगाए गए थे। विश्व रैंकिंग में करियर के सर्वश्रेष्ठ 58वें स्थान पर पहुंचने वाले घोष पर 18 साल की लड़की ने बलात्कार का मामला दर्ज करवाया था।

आरोपों के बाद सिर्फ 25 साल के इस टेबल टेनिस खिलाड़ी को राष्ट्रमंडल खेलों में टीम से बाहर कर दिया गया था। उन्हें आगामी एशियाई खेलों की टीम में भी जगह नहीं मिली है। घोष को उम्मीद है कि अदालत में चल रहे उनके मामले की सुनवाई जल्द पूरी होगी और वह इस खेल में वापसी करेंगे। घोष ने कहा कि उनका लक्ष्य अपने तीसरे ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व करने का है।

लंदन और रियो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाले खिलाड़ी ने मीडिया कहा,” मैंने पिछले चार महीनों से रैकेट को हाथ भी नहीं लगाया है। वह मुझे 10 किलो का लगता था। मेरा लक्ष्य तीसरे ओलंपिक में खेलना है लेकिन अभी सारा ध्यान कानूनी दांव पेच में है। मेरा वजन भी काफी बढ़ गया है। वापसी करना मुश्किल होगा लेकिन मुझे इसका तरीका ढूंढना होगा।”

घोष ने बताया,” भारत में खिलाड़ियों को कुछ पाने के लिए बहुत सारी परेशानियों से गुजरना पड़ता है। ऐसी स्थिति से आप और मजबूत होते हैं लेकिन चार महीने पहले मेरे साथ जो हुआ उसने मुझे पूरी तरह झकझोर दिया। मुझे नहीं पता था कि इससे कैसे निपटना है।” सौम्यजीत ने कहा,”हर कोई लड़की के बारे में सोच रहा था। वह नाबालिग है। मैं भी नई उम्र का था। जब हमने डेटिंग शुरू की तब वह नाबालिग थी, मैं 22 साल का था। मैं अब भी युवा हूं। अब मैं पीछे पलटकर नहीं देखना चाहता हूं, भविष्य पर ध्यान लगना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि अदालत में यह मामला जल्द सुलझ जाएगा और मैं अभ्यास शुरू कर पाऊंगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *