जेल में सलमान को नहीं मिलेगा नॉनवेज, जानें ‘भाई’ को करने होंगे और कौन-कौन से समझौते

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जिस पेशे से ताल्लुक रखते हैं, उसमें उन्हें अपनी सेहत का भरपूर ध्यान रखना होता है। लेकिन काले हिरण शिकार मामले में जेल भेजे जाने के बाद सलमान खान को अपने खान-पान को लेकर काफी सारे समझौते करने पड़ेंगे। बता दें कि सलमान खान बाकायदा एक डाइट चार्ट फॉलो करते हैं, जिसके तहत वह तय समय पर ही डाइट लेते हैं। सुबह का वर्कआउट करने से पहले 2 अंडे का सफेद हिस्सा, प्रोटीन शेक। वहीं वर्कआउट करने के बाद सलमान बादाम ओट्स, तीन अंडे का सफेद भाग खाते हैं। लंच की बात करें तो सलमान नॉनवेज और सलाद खाते हैं और डिनर में सूप, चिकन और सब्जी खाना पसंद करते हैं। लेकिन जेल में उन्हें अपना डाइट चार्ट भूलना पड़ेगा।

बता दें कि जेल नियमों के अनुसार, कैदियों को खाने में एक हरी सब्जी, दाल व रोटी दी जाती है। जेल में कैदियों को नॉनवेज देने का कोई प्रावधान नहीं है। आम दिनों की बात करें तो सलमान घर पर कम और शूटिंग में ज्यादा वक्त बिताते हैं। इस दौरान वह देश-विदेश के भी काफी दौरे करते हैं। लेकिन जेल में सलमान को आम कैदियों की तरह एक ही जगह सलाखों के पीछे रहना पड़ेगा।

जेल में रात बिताने की बात करें तो सलमान लग्जरी लाइफ जीने के आदी हैं। लेकिन जेल में सलमान को ना आलीशान गद्दे मिलेंगे और ना पलंग और एसी। सलमान को आम कैदियों की तरह फर्श पर दरी बिछाकर ही सोना पड़ेगा। खबर है कि सलमान को ओढने के लिए कंबल मिला है और सिर्फ पंखे से काम चलाना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *