‘जो अपनी मां की नहीं हुई, वो बीजेपी की क्‍या होगी’ विधायक ने अनुप्रिया पटेल पर साधा निशाना

लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में एनडीए की सहयोेगी पार्टी ‘अपना दल’ में घमासान शुरू हो गया है। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पर विश्वनाथगंज विधानसभा क्षेत्र से उनकी ही पार्टी के विधायक आर के वर्मा ने निशाना साधा है। कहा कि जो अनुप्रिया पटेल अपनी मां की सगी नहीं है, वह कुर्मी समाज और भाजपा की सगी कैसे हो सकती है। बागी विधायक आरके वर्मा के मुताबिक, मंत्री बनने के बाद अनुप्रिया का रवैया बदल गया है। अब वह सिर्फ सौदेबाजी करती हैं। कुर्मी समाज का सौदा किया जा रहा है। इससे पार्टी कार्यकर्ता और नेता बेहद दुखी हैं।

अपना दल में विधायक आरके वर्मा के इस बयान के बाद घमासान छिड़ गया है। पार्टी के अन्य पदाधिकारी, नेताअों और कार्यकर्तानों ने विधायक आरके वर्मा के इस बयान को ओछी राजनीति करार दिया है। कहा कि अनुप्रिया पटेल के आवास पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आना वर्मा व उसके आकाओं को हजम नहीं हो रहा है। अनुप्रिया पटेल के बढ़ते कद से वे घबरा गए हैं। दरअसल, आरके वर्मा कुछ समय से अनुप्रिया पटेल से नाराज चल रहे हैं। यह नाराजगी उस समय भी दिखी थी जब वर्मा डॉ. सोनेलाल की जयंती समारोह में शामिल होने लखनऊ नहीं पहुंचे थे।

बता दें कि कुछ समय पहले मिर्जापुर दौरे पर पहुंचे अमित शाह और सीएम योगी अचानक अनुप्रिया पटेल के आवास पर पहुंचे गए थे। करीब आधे घंटे तक चली मुलाकात में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई थी। इसके बाद से ही सियासी गलियारों में यह चर्चा शुरू हो गई थी कि भाजपा अनुप्रिया पटेल को ओबीसी चेहरे केे रूप में प्रोजेक्ट करना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *