झूठी निकली कन्नड़ अभिनेत्री की मौत की खबर, अस्पताल में चल रहा इलाज

मंगलवार को प्रसिद्द कन्नड़ अभिनेत्री जयंती के निधन की खबर सामने आई थी। तमाम मीडिया संस्थानों ने अभिनेत्री के निधन की खबर चलाई थी। ताजा अपडेट के अनुसार, अभिनेत्री जयंती कर्नाटक के एक अस्पताल में भर्ती हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि अभिनेत्री जयंती को सांस लेने में तकलीफ होने के कारण अस्पताल ले जाया गया था, जहां पर उनका निधन हो गया। हालांकि, अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया ने कुछ समय पहले किए एक ट्वीट में जयंती के निधन की खबर को गलत बताया और इसके साथ ही ट्वीट में लिखा, करेक्शन- मशहूर अभिनेत्री जयंती कर्नाटक के एक अस्पताल में भर्ती हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। कल हमने न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री के निधन की खबर दी थी। बता दें कि मीडिया संस्थान ने इसके साथ ही गलत खबर देने के लिए ट्वीट कर माफी मांगी है।

 

जयंती ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के तौर पर की थी, इसके साथ ही वह गायिकी, प्रोडक्शन और अभिनय में भी हाथ आजमा चुकी हैं। अभिनेत्री जयंती का नाम दक्षिण भारतीय फिल्मों की सफल अभिनेत्रियों में शुमार है। जंयती ने 60 के दशक में बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया था। वह फिल्म ‘बहुरानियां’, ‘तुमसे अच्छा कौन है’ और ‘गुंडा’ में नजर आ चुकी हैं। जयंती कन्नड़ की करीब 500 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। कन्नड़ फिल्म जगत जयंती को शारदे उपाधि से भी सम्मानित कर चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *