टीवी शो पर कंगना को याद आए रितिक रोशन, पढ़ी शायरी और कहा-अखबार में छपी है मेरी लव स्टोरी

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रावत ने करण जौहर के साथ शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार में नजर आने वाली हैं। शूटिंग के लिए पहुंची कंगना को मीडिया ने पहले ही स्पॉट कर लिया। करण और रोहित शेट्टी दोनों ही इस शो में बतौर जज नजर आ रहे हैं। हालांकि कुछ समय पहले करण जौहर और कंगना रावत के के बीच अनबन की भी खबरें आईं थी। कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिजम को लेकर करण के खिलाफ बयान दिया था। जिसके बाद से ही दोनों के बीच वॉर शुरु हो गया था। लेकिन हाल ही में टीवी रिएलिटी शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार पर गईं थी। कंगना ने शो पर अपनी लव स्टोरी को लेकर खुलकर बात की।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, कंगना ने रितिक रोशन के साथ उनके संबंधों के बारे में कहा, ”मेरे इश्क के चर्चे तो सभी अखबारों में छापे गए हैं। मेरी लव लाइफ को तो पूरी मीडिया ने कवर किया है।” इस दौरान उन्होंने अपनी लिखी कविता की पंक्तियां भी पढ़ी। कंगना ने कहा कि मैनें यह अपनी प्रेम कहानी के बाद लिखा था।

कंगना ने कविता पढ़ी, ”इश्क की आंखों में खुदा देखा है हमने, न वो रोशनी थी न अंधेरा, न जाने वो कौन सा मंजर देखा है हमने।” कंगना की कविता की पंक्तियों से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने यह पंक्तियां रितिक रोशन के लिए ही कहा। बता दें कि कंगना और रितिक अपनी प्रेम कहानी के कारण सुर्खियों में छाए रहे थे। बॉलूवुड एक्टर रितिक रोशन ने कंगना के साथ अपने रिश्ते को कभी नहीं स्वीकारा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *