टेबल टॉपर हैदराबाद से बैंगलोर को मिलेगी कड़ी चुनौती

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू का सामना आज (17 मई) शाम प्वॉइंट टेबल टॉपर टीम सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। बेंगलुरू के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 11 का यह 51वां मुकाबला होगा। बेंगलुरू की टीम इस मैच के जरिए अपनी प्ले ऑफ की उम्मीद को हासिल कर सकती है, जबकि हैदराबाद टूर्नामेंट प्ले ऑफ के लिए सबसे पहले क्वालिफाई कर चुकी है। दोनों के बीच इस बार हुए पहले मैच में केन विलियमसन का खेमा पांच रनों से जीता था। ऐसे में वह फिर से इस मैच में अपना कारनामा दिखाने की कोशिशें करेगी।

आपको बता दें कि अभी तक हैदराबाद और बेंगलुरू के बीच कुल 11 मैच हुए हैं, जिसमें हैदराबादी टीम मजबूत स्थिति में मालूम पड़ती है। इन 11 में से छह मैच विलियमसन की टीम अपने नाम कर चुकी है, जबकि बेंगलुरू सिर्फ चार मैच जीत पाई। वहीं, एक मुकाबला टाई हो गया था। आईपीएल की अंक तालिका में 18 अंकों के साथ हैदराबाद शीर्ष पर बरकरार है।

हैदराबाद ने अब तक कुल 12 मुकाबले खेले हैं, जिसमें नौ में उसने जीत हासिल की है। वहीं, तीन में उसे हार का स्वाद चखना पड़ा। बेंगलुरू की बात करें, तो लड़खड़ाए प्रदर्शन के कारण वह इस सूची में 10 अंकों के साथ सातवें पायदान पर है। टीम ने अब तक कुल 12 मैच खेले हैं, जिसमें पांच में उसे जीत मिली है। वहीं, सात में उसे हारना पड़ा था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *