ट्विटर के बाद अभिषेक बच्चन का इंस्टाग्राम अकाउंट भी हुआ हैक, हैकर्स ने लिखा- कैटरीना कैफ आई लव यू

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। आस्ट्रेलिया के एक पिज्जा हाउस में भी अभिषेक के ऐश्वर्या और बेटी अराध्या के साथ स्पॉट किया गया था। अभिषेक बच्चन का ट्विटर अकाउंट हाल ही में हैक हो गया था। इसी दौरान हैकर्स ने अब उनका इंस्टाग्राम अकाउंट को भी हैक कर लिया है। अकाउंट हैक करने के बाद हैकर्स ने उनके अकाउंट से कई तस्वीरें भी शेयर की थीं। अभिषेक बच्चन के अकाउंट से हैकर्स द्वारा शेयर की गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। अभिषेक बच्चन पिछले कुछ समय से बड़े परदे से गायब है, बॉलीवुड जगत में अभिषेक कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके।

अभिषेक बच्चन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की एक तस्वीर में अमिताभ बच्चन, प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मिल रहे हैं और अभिषेक बच्चन पिता अमिताभ बच्चन को घूर रहे हैं। वहीं एक अन्य तस्वीर में कैप्शन लिखा गया, आई लव यू कैटरीना कैफ। हैकर्स ने अभिषेक बच्चन का अकाउंट हैक करने के बाद फिलीस्तीन का झंडा भी पोस्ट किया। हालांकि बाद में एक्टर अभिषेक बच्चन के अकाउंट को रिकवर कर लिया गया और हैकर्स के द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों को डिलीट कर दिया गया। ट्विटर अकाउंट हैक होने की जानकारी खुद अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी थी। वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने ट्विटर को मदद के लिए शुक्रिया भी कहा।

बता दें कि इसके पहले भी कई बॉलीवुड सितारों के अकाउंट हैक किए जा चुके हैं। इसके पहले एक्टर अनुपम खेर और अभिनेत्री निमरत कौर का भी ट्विटर अकाउंट हैक हो चुका है। अनुपम खेर का अकाउंट जिस वक्त हैक हुआ वह विदेश में थे। अकाउंट हैक होने की जानकारी मिलते ही अनुपम ने खबर मीडिया को दी। अभिषेक बच्चन के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *