ट्विटर पर भिड़े पत्रकार सुधीर चौधरी और कांग्रेसी नेता मनीष तिवारी, यह था मामला

जी न्यूज के पत्रकार सुधीर चौधरी और कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ट्विटर पर भिड़ गए। दरअसल, सबसे पहले सुधीर चौधरी ने मनीष तिवारी का वह बयान शेयर किया जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से जुड़ी एक बात पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। उस ट्वीट के साथ सुधीर ने लिखा असभ्य भाषा का इस्तेमाल कर रहे ये शख्स यूपीए के शासन में सूचना एंव प्रसारण मंत्री थे। इन्होंने जी न्यूज का लाइसेंस कैंसल करवाने की तबतक पूरी कोशिश की जबतक कि सुप्रीम कोर्ट बीच में नहीं आया। इसपर मनीष तिवारी ने लिखा यह झूठ है। इस शख्स को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इनके मालिक किसी जानकार की सिफारिश के बाद मुझसे मिलने आए थे। वह सच्चाई जानते थे।

इसपर सुधीर चौधरी ने जवाब दिया कि यूपीए की सरकार और एक भ्रष्ट बिजनेसमैन (तब के सांसद) के हाथ कोयला घोटाले में लिप्त थे। कांग्रेस अपने आप को बचाने के लिए ऐसी बातें करने लगी। सुधीर ने आगे लिखा कि मनीष तिवारी भी उसमें शामिल थे। सुधीर ने कहा कि वह वक्त लोकतंत्र के काले दिनों में से एक था जब कांग्रेस कोयला घोटला में शामिल लोगों को बचाने के लिए जी न्यूज पर दवाब बना रही थी।

सुधीर ने मनीष तिवारी को ‘हरीश चंद्र’ कहकर तंज भी मारा। सुधीर ने आगे लिखा कि कांग्रेस की पूरी सरकार उनके साथी को बचाने के लिए अपनी शक्ति का इस्तेमाल कर रही थी। अंत में सुधीर चौधरी ने लिखा मनीष तिवारी क्या आप यह बता सकते हैं कि आपका मालिक कौन है? क्या आप देश के सामने उसका नाम बोल सकते हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *