‘ठीक से अस्‍पताल कैसे चलाते हैं, हमसे आकर सीख लो’, सीएम योगी आदित्‍यनाथ को मिला बुलावा

कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (सीपीआई) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुटकी लेते हुए उन्हें केरल के अस्पतालों में आने का बुलावा दिया है। योगी यहां भाजपा की जन रक्षा यात्रा में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। इसी बीच पार्टी ने कहा है कि हम यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को केरल के अस्पतालों में आने के लिए बुलावा भेज रहे हैं, ताकि वे सीख सकें कि उन्हें ठीक से कैसे चलाया जाता है। गोरखुपर में बीते दिनों बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में हुई त्रासदी हुई थी, जिसमें 70 बच्चों की जान चली गई गई थी।

योगी के केरल दौर पर सीपीआई के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया, “हम यूपी के सीएम को केरल के अस्पातालों में आने का न्योता देते हैं, जिससे वह जान सकें कि ठीक से अस्पताल कैसे चलाए जाते हैं।” इतना ही नहीं, पार्टी के महासचिव और पूर्व राज्यसभा सांसद सीताराम येचुरी ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा, “योगी आदित्यनाथ इस दौरान अपने साथ भाजपा के अन्य मुख्यमंत्रियों को भी लेकर आ सकते हैं, जिससे वे भी केरल की सीपीएम सरकार से कुछ सीख सकेंगे।”

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने इससे पहले यहां के पयन्नूर इलाके में 14 दिवसीय जनरक्षा यात्रा की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने भाषण में केरल के सीएम पिनराई विजयन पर हमला बोला था। उन्होंने सीपीआई सरकार को वहां आए-दिन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं के साथ हो रही राजनीतिक हिंसा की घटनाओं के लिए जिम्मेदार ठहराया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *