डिबेट में TMC समर्थक पर भड़के एंकर- प्लीज सर, चिल्लाइए मत, आवाज बंद है आपकी, बहुत चिल्ला लिये आप

“आपकी विधायक भी एयरपोर्ट पर मारपीट कर रही थीं…आपलोग गुंडागर्दी कर रहे थे वहां जाकर…गुंडागर्दी कर रहे थे वहां जाकर।” “गुंडागर्दी…एयरपोर्ट के अंदर गुंडागर्दी होता है…6 लोग वहां जाकर गुंडागर्दी करते हैं…ये आपका भाषा है…6 लोग जो पीपुल्स रिप्रजेंटेटिव हैं…।” शुक्रवार (3 अगस्त) को आजतक के एक शो पर एंकर और टीएमसी समर्थक के बीच जोरदार बहस हुई। एंकर रोहित सरदाना गुस्से में थे, तो टीएमसी समर्थक मनोजीत मंडल भी जोरदार हमले कर रहे थे। दरअसल इस शो में टीएमसी के छह सांसदों और दो विधायकों के साथ सिलचर एयरपोर्ट पर कथित रूप मारपीट पर बहस हो रही थी। टीएमसी नेता का कहना था कि पुलिस ने टीएमसी नेताओं के साथ मारपीट की। इससे नेताओं को चोटें आईं। वहीं एंकर का कहना था कि टीएमसी की एक महिला नेता महुआ मोइत्रा ने भी एक लेड़ी पुलिस कॉंस्टेबल के साथ मारपीट की थी।

बता दें कि टीएमसी नेताओं का कहना था कि वे असम एनआरसी शांतिपूर्ण प्रदर्शन करना चाहते थे लेकिन उन्हें हिरासत में ले लिया गया। बहस में एक घायल महिला पुलिसकर्मी की तस्वीर दिखाते हुए एंकर ने टीएमसी समर्थक से पूछा, “ये सामने टीवी स्क्रीन पर तस्वीर है उसके हाथ में पट्टी बंधी है…अब बताइए आपकी विधायक ने मारा या नहीं मारा उसे…इस महिला पुलिसकर्मी को आपकी विधायक ने मारा…बोलिए..।” बहस के दौरान के दौरान दोनों के बीच जमकर तू तू-मैं मैं हुई। कुछ सेकेंड के बाद एंकर ने टीएमसी समर्थक से कहा कि जब आप ये सोच कर बैठ जाते हैं कि एक झूठ को सच साबित करना है तो आप चिल्लाते हैं…आप बार-बार चिल्ला रहे हैं…।” इसके बाद मनोजीत मंडल ने कहा, “आप 26 घंटे से चिल्ला रहे हो…एक तस्वीर दिखा रहे हो, मैं जब दूसरा तस्वीर दिखा रहा हूं तो प्रोब्लम आ रहा है।” टीएमसी समर्थक मनोजीत मंडल ने कहा, ” आप किसका पक्ष रख रहे हैं…आप सिर्फ एक पक्ष दिखा रहे हैं।”

इसके बाद एंकर ने कहा, “आप मुझसे ऐसा कह रहे हैं, जिसके राज्य में कोई वारदात होती है तो सबकुछ पहले सील कर दिया जाता है…ताकि कोई आकर देख ना ले।” मनोजीत मंडल ने कहा कि आपको कुछ नहीं मिला, बीजेपी वालों के साथ मिलकर आपने पश्चिम बंगाल में कई कोशिशें की। टीएमसी समर्थक ने कहा कि वे बीजेपी को बता दें कि बंगाल में कुछ नहीं होगा, वहां हिन्दू-मुस्लिम नहीं चलने वाला है। कुछ सेकेंड बाद एंकर दूसरे पैनलिस्ट से मुखातिब हो रहे थे। इस बीच मनोजीत मंडल ने फिर अपनी बात रखने की कोशिश की। तब एंकर ने कहा, “प्लीज सर, चिल्लाइए मत, आवाज बंद है आपकी, बहुत चिल्ला लिये आप, आठ मिनट हो गये, आपक केवल चिल्ला रहे हैं।” पूरे डिबेट के दौरान जोरदार बहस देखने को मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *