तमिलनाडु में अवैध शराब से 56 की मौत, भाजपा ने पूछा- मल्लिकार्जुन खरगे, प्रियंका और राहुल गांधी चुप क्यों?

तमिलनाडु के कल्लाकुरची जिले में अवैध शराब से मरने वालों का आंकड़ा अब 56 पहुंच गया है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने विपक्षी दलों खासकर कांग्रेस पर हमला बोला। भाजपा सांसद संबित पात्रा ने कहा कि तमिलनाडु की घटना पर इंडी गठबंधन के सभी नेताओं की चुप्पी आश्चर्यजनक है। उन्होंने कहा कि यह मामला बेहद दुखद और गंभीर है।

तमिलनाडु के कल्लाकुरची जिले में अवैध शराब से मरने वालों का आंकड़ा अब 56 पहुंच गया है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने विपक्षी दलों खासकर कांग्रेस पर हमला बोला। भाजपा सांसद संबित पात्रा ने कहा कि तमिलनाडु की घटना पर इंडी गठबंधन के सभी नेताओं की चुप्पी आश्चर्यजनक है।

संबित पात्रा ने कहा कि तमिलनाडु में अवैध शराब का मामला दुखद और गंभीर है। तमिलनाडु के कल्लाकुरची जिले में अवैध शराब से अब तक 56 लोगों की जान गई है। उन्होंने कहा कि खासकर करुणापुरम गांव में यह अवैध शराब की त्रासदी हुई है। यह गांव अनुसूचित जाति बाहुल गांव है।

खरगे, प्रियंका और राहुल चुप क्यों?

संबित पात्रा ने कहा, “56 लोगों की मौत हो गई है और कई की हालत गंभीर है। करीब 200 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। यह बेहद महत्वपूर्ण विषय है, लेकिन मुझे आश्चर्य है कि मल्लिकार्जुन खरगे, प्रियंका गांधी वाड्रा, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, डीएमके और इंडी गठबंधन के तमाम लोग इस पर चुप्पी साधे हुए हैं।”

पात्रा ने कहा- यह प्रायोजित हत्या

पात्रा ने कहा कि हमारे बोलने से अधिक उनकी चुप्पी बोल रही है। उन्होंने कहा, “अगर इस देश में 32 से अधिक अनुसूचित जाति के लोगों की जान जाती है तो मैं इसे हत्या कहूंगा, यह मौत नहीं है। ये सभी दल इस वजह से चुप हैं, क्योंकि इनका राजनीतिक हित सध नहीं रहा है।