तो क्या झूठे हैं कुमार विश्वास के आरोप? आम आदमी पार्टी ने वीडियो पोस्ट कर बताई ‘सच्चाई’

आम आदमी पार्टी से खफा चल रहे कुमार विश्वास ने शुक्रवार को आरोप लगाया था कि पार्टी का प्रचार करते हुए उनपर कई केस किये गये थे और अब उन्हें कोई मदद नहीं दी जा रही है। आम आदमी पार्टी नेता अंकित लाल ने इन आरोपों को गलत बताया है। अंकित लाल ने कहा है कि पार्टी के लिए कानूनी काम देखने वाले ऋषिकेश कुमार उन्हें लगातार मदद करते आ रहे हैं। अंकित लाल ने ट्वीट कर कहा है कि झूठ बोलने में परेशानी यह है कि झूठ आपको याद रखने पड़ते हैं जबकि सच कहीं ना कहीं कागज पर लिखा हुआ मिल जाएगा। इसके बाद अंकित लाल ने उन दस्तावेजों को ट्वीट किया है जिसके जरिये उन्होंने दावा किया है कि ऋषिकेश कुमार उन्हें लगातार कानूनी कार्रवाई में मदद कर रहे हैं।

इस दस्तावेज में एक जगह लिखा हुआ है कि आरोपी नंबर चार कुमार विश्वास का पक्ष अदालत में वकील ऋषिकेश कुमार रख रहे हैं। ट्वीट किये गये दस्तावेजों के मुताबिक पिछले साल 18 दिसंबर को आरोपी नंबर चार के लिए ऋषिकेश कुमार अदालत में हाजिर हुए थे। अंकित लाल ने अपने एक ट्वीट में एक वीडियो भी डाला है।

 

इस वीडियो में ऋषिकेश कुमार बता रहे हैं कि वह कब-कब कुमार विश्वास की मदद कर चुके हैं। ऋषिकेश कुमार ने कहा कि उन्हें कुमार विश्वास के ट्वीट पर बड़ा दुख हुआ है। इसके बाद उन्होंने दस्तावेजों के जरिये दावा किया है कि वह कई तारीखों पर कुमार विश्वास का अरुण जेटली के केस में मदद कर चुके हैं। ऋषिकेश कुमार ने कहा कि कुमार विश्वास झूठ फरेब फैलाने का जो काम कर रहे हैं वह उन्हें बंद करना चाहिए और अपने गिरेबां में झांककर देखना चाहिए। ऋषिकेश कुमार ने कहा वह उन्हें बताना चाहेंगे कि वह उनकी इज्जत करते हैं और उनके लिए वह अमेठी भी गये जहां उनके खिलाफ केस हुआ था।

अंकित लाल ने कुमार विश्वास पर अप्रत्यक्ष रूप से हमला करते हुए कहा कि जबसे अरविंद केजरीवाल ने बिक्रम मजीठिया से माफी मांगी है लोग अजीब-अजीब तरह से मुंह बना रहे हैं। अंकित लाल ने कहा कि वहां बैठकर बातें बनाना बड़ा आसान होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *