दक्षिण भारतीय स्टार पवन कल्याण पर फेंकी गई चप्पल

दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने-माने स्टार और राजनेता पवन कल्याण अपनी राजनीतिक यात्रा कर रहे हैं। अभिनेता कल्याण बुधवार को तेलंगाना के खम्मम जिला पहुंचे थे। इसी यात्रा के दौरान अभिनेता पवन पर एक व्यक्ति ने चप्पल फेंकने की कोशिश की, हालांकि चप्पल अभिनेता को नहीं लगी। अभिनेता पर चप्पल फेंकने वाले आरोपी की पहचान नहीं हो सकी, जबकि पुलिस का कहना है कि उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए भीड़ को नियंत्रित कर लिया था। पवन अभिनेता के साथ ही साथ जनसेना पार्टी के अध्यक्ष भी हैं और उन्होंने ‘जय तेलंगाना’ का नारा लगाया है। पवन कल्याण पहले ही इस बात की घोषणा कर चुके हैं कि उनकी पार्टी आगामी चुनाव में आंध्र प्रदेश और तेलगांना में चुनाव लड़ेगी।

द न्यूज मिनट की एक रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता पवन कल्याण इन दिनों ‘यात्रा’ कर रहे हैं। यात्रा के दौरान पवन पर चप्पल फेंकी गई हालांकि चप्पल अभिनेता को नहीं लगी, वह जिस कार पर सवार थे उसके आगे हिस्से पर ही लगी। वहीं दूसरी ओर जनसेना पार्टी के अध्यक्ष की गाड़ी का पहिया एक सब-इंस्पेक्टर के पैर पर चढ़ गया। सब-इंस्पेक्टर खम्मम शहर में अभिनेता पवन की रैली का ‘बन्दोबस्त’ देख रहे थे। इसी दौरान यह घटना हुई।

रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता पवन को इस घटना की जानकारी नहीं थी, जैसे ही उन्हें इस बात की जानकारी हुई, पवन ने अपना पर्सनल असिस्टेंट भेजकर पुलिस ऑफिसर का हाल-चाल पूछा। इतना ही नहीं पवन ने ऑफिसर के अच्छे ट्रीटमेंट के लिए हैदराबाद भेजने की भी बात कही थी। अभिनेता पवन इस समय  ‘चलो रे’ यात्रा कर रहे हैं। यह चार दिवसीय यात्रा है। अभिनेता पवन मीडिया से बातचीत में कह चुके हैं, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में कोई फर्क नहीं है। उनकी पार्टी दोनों ही राज्यों से चुनाव लड़ेगी। उन्हें विपक्ष की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। जनसेना लोगों की समस्याओं के देखकर उनका समाधान निकालेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *