दिल्ली एयरपोर्ट हादसा: कुछ ख़बर भी न थी क्या हो जाएगा, कार में बैठे-बैठे मौत,

दिल्ली की तेज बारिश में एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर एक दर्दनाक हादसा हुआ और छत का एक हिस्सा गिरने से एक शख्स की मौत के अलावा कई लोग घायल भी हो गए हैं.

नई दिल्ली:

यूं तो मौसम के कई रंग है, लेकिन इनमें बारिश के मौसम की बात ही निराली है. यही वजह है कि कई लोग बारिश का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं. एक तरफ जहां बारिश कुछ लोगों की जिंदगी में खुशहाली लेकर आती है. वहीं कुछ एक बार बारिश की वजह से ऐसे हादसे हो जाते हैं, जिनसे किसी घर में मातम छा जाता है. दिल्ली एयरपोर्ट पर बारिश से हुए दर्दनाक हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. एयरपोर्ट पर कार में बैठे शख्स को तनिक भी अंदाजा नहीं रहा होगा कि ये बारिश उसके लिए ये जानलेवा साबित होगी. कार में बैठा हुआ शख्स जिस वक्त तेज बारिश को सुकून के साथ निहार रहा होगा, उसी वक्त एयरपोर्ट टर्मिनल की छत बारिश में गिर गई. इस छत का बीम जिस कार पर गिरा, उसी में एक शख्स बैठा हुआ था. बीम के नीचे दबने से कार में बैठे शख्स की मौत हो गई.

एयरपोर्ट पर कैसे हुआ हादसा

दिल्ली की तेज बारिश में एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर एक दर्दनाक हादसा हुआ और छत का एक हिस्सा गिरने से एक शख्स की मौत के अलावा कई लोग घायल भी हो गए हैं. जबकि कई सारी गाड़ियां दब गई. घायल लोगों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां उनका इलाज किया जा रहा है. दिल्ली फायर सर्विस के एक अधिकारी ने ये जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि “दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर छत गिर गई. मौके पर 3 दमकल गाड़ियां भेजी गई. ”  यह सुनिश्चित करने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है कि क्षतिग्रस्त वाहनों में कोई और फंसा न हो. अधिकारियों ने बताया कि छत की शीट के अलावा सपोर्ट बीम भी गिर गया है. दिल्ली-NCR में भारी बारिश के बीच ये हादसा हुआ है.

हादसे पर नागरिक उड्डयन मंत्री ने क्या कहा

इस हादसे के बारे में नागरिक उड्डयन मंत्री के राममोहन नायडू ने एक पोस्ट में कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से स्थिति पर नजर रख रहे हैं और घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है. तेज बारिश में, दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में भारी जलभराव की समस्या देखने को मिल रही है. दिल्ली के ज्यादातर इलाकों में जलभराव हुआ है. बारिश के कारण दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 पर यातायात भी प्रभावित हुआ है. अधिकारियों ने बताया कि छह लोगों में से एक को कार के अंदर से बचाया गया, जिस पर लोहे की बीम गिर गई थी. PTI