दिल्ली डेयरडेविल्स ने लिया ऐसा फैसला, नाराज हो सकते हैं विराट कोहली और धोनी के फैंस

आईपीएल की दिल्ली डेयरडेविल्स टीम ने एक ऐसा फैसला लिया है, जिससे विराट कोहली और एमएस धोनी के फैंस को निराशा हो सकती है। दरअसल दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपने घरेलू मैदान पर कुछ टीमों के खिलाफ होने वाले मैचों के लिए मैच टिकट के दाम बढ़ाने का फैसला किया है। इन मैचों में अधिकतर चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ होने वाले मैच हैं। गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स टीम के कप्तान एमएस धोनी और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के कप्तान विराट कोहली हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि दिल्ली डेयरडेविल्स इन दोनों खिलाड़ियों की मैचों में मौजूदगी को भुनाना चाहती है।

दिल्ली डेयरडेविल्स के मैचों की टिकट का दाम निर्धारण करने की जिम्मेदारी जीएमआर और जेएसडब्ल्यू ग्रुप की है और इन दोनों ग्रुपों ने ही टिकट के दाम बढ़ाने का फैसला किया है। बता दें कि दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच का सबसे महंगा टिकट 15,000 रुपए का है, लेकिन आरसीबी और सीएसके के खिलाफ होने वाले मैचों के लिए इस टिकट का दाम 17,500 कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि विराट कोहली और एमएस धोनी की लोकप्रियता भारतीय दर्शकों के बीच कमाल की है और ये दोनों खिलाड़ी अपने दम पर लोगों को स्टेडियम में खींचने का माद्दा रखते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि विराट कोहली और एमएस धोनी के इस स्टारडम से दिल्ली डेयरडेविल्स फायदा उठाना चाहती है।

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी 8 सालों तक भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं और उनकी कप्तानी में टीम एक क्रिकेट वर्ल्ड कप और एक टी20 वर्ल्ड कप जीत चुकी है। वहीं विराट कोहली इस समय भारत के सबसे बड़े बल्लेबाज हैं और कप्तानी में भी वह धोनी के ही रास्ते पर हैं। उल्लेखनीय है कि विराट कोहली खुद दिल्ली के निवासी हैं और दिल्ली में उन्हें जोरदार समर्थन मिलता है। दिल्ली ने आरसीबी और सीएसके के साथ ही मुंबई और कोलकाता के खिलाफ होने वाले मैचों के भी टिकट महंगे किए हैं। हालांकि यह आरसीबी और सीएसके जितने महंगे नहीं हैं। मुंबई और कोलकाता के खिलाफ दिल्ली ने सबसे महंगे टिकट का दाम 16000 रुपए रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *