दिल्ली : बारात में चली गोली, दूल्हे की मौत

सीमापुरी से फरीदाबाद जा रही एक बारात में चली गोली ने खुशी को मातम में बदल दिया। सीमापुरी की कलंदर कॉलोनी में मंगलवार रात बारात निकलने के दौरान चलाई गई गोलियों में से एक गोली दूल्हे के सिर में लग गई। जिससे वहां अफरातफरी मच गई। दूल्हे को आनन-फानन में नजदीक के गुरू तेगबहादुर अस्पताल ले जाया गया जहां देर रात करीब दो बजे उसकी मौत हो गई। शाहदरा जिला की पुलिस उपायुक्त नुपूर प्रसाद ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि बारात में शामिल एक युवक हवाई फायरिंग कर रहा था। जिसकी एक गोली दूल्हे के सिर में जा लगी। गोली चलाने वाले की पहचान अभी सार्वजनिक नहीं की गई है।

पुलिस परिजनों से पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपी की तलाश कर रही है। जबकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी कोई और नहीं बल्कि दूल्हे का एक नजदीक का रिश्तेदार ही है। रिश्तेदार घर से बारात निकलने के बाद खुशी में हवाई फायर कर रहा था। लेकिन एक-दो हवाई फायर के बाद ही गोली दूल्हे के सिर में पीछे से जा लगी। आरोपी बुधवार सुबह तक फरार था। उसकी तलाश में पुलिस की टीमें दिल्ली सहित गाजियाबाद में कई ठिकाने पर दबिश दे रही हैं।

बताया जा रहा है कि आनंद विहार बस अड्डे पर कंडक्टरी का काम करने वाले 23 साल के दीपक की शादी फरीदाबाद में तय हुई थी। मंगलवार रात उसकी बारात कलंदर कालोनी स्थित घर से निकली। बाराती फरीदाबाद जाने की तैयारी में मशगूल थे। दूल्हा घोड़ी पर सवार होकर घर से बाहर निकल रहा था। महिलाएं और पुरूष नाचते-गाते घर से कुछ कदम आगे ही बढ़े थे कि बारात में शामिल एक युवक के हाथों हवा में गोली चलनी शुरू हो गई और देखते ही देखते एक गोली दुल्हा दीपक के सिर में लग गई। लोग उसे तुरंत अस्पताल लेकर भागे। तुरंत पीसीआर को सूचना दी गई। देर रात अस्पताल में उसकी मौत की खबर जैसे ही इलाके में आई घर और बाहर खड़े बारात की खुशी गम में बदल गई। बताया जा रहा है कि इस घटना में परिजनों ने पुलिस को एक अन्य बात बताई है। इसका खुलासा पुलिस नहीं कर रही, पर परिजनों ने जो बातें बताई हैं अगर वह सही निकली तो मामला हत्या में भी बदल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *