दिल्ली में दिल दहलाने वाली घटना, पिता ने दो नवजात बच्चियों को मार कर श्मशान घाट में दफनाया,

दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना आई सामने आई है. यहां पिता ने ऐसी हैवानियत दिखाई, जिसके बारे में सुनकर लोगों की रूह कांप जाएगी. दिल्ली के पूठकलां गांव में पिता ने दो नवजात बच्चियों की हत्या कर उनक शवों को दफना दिया. इस मामले के आरोपी पिता नीरज सोलंकी को हरियाणा के रोहतक से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी लगातार अपने ठिकाने बदलकर दिल्ली और हरियाणा में छिपता फिर रहा था, जो अब आकर पुलिस के हत्थे चढ़ा.

आरोपी ने क्यों की दोनों बेटियों की हत्या

बताया जा रहा है कि आरोपी बेटी नहीं चाहता था इसलिए उसने पैदा हुई अपनी दोनों नवजात बेटियों को मार डाला. 03.06.2024 को, पुलिस को जानकारी मिली कि कॉलर के जीजा ने अपनी 3 दिन की जुड़वां लड़कियों को मार कर शव दफना दिए. उसके बाद श्मशान घाट पर पुलिस कर्मचारियों को तैनात किया गया. जहां बच्चों को दफनाया गया था और जुड़वा बच्चों की लाश को बाहर निकालने के लिए संबंधित एसडीएम से अनुमति ली गई. अनुमति मिलने के बाद, जुड़वा बच्चों की लाश को बाहर निकाला गया.

पुलिस को चकमा दे रहा था फरार आरोपी

इसके बाद जुड़वा बच्चों के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया और शव मामा को सौंप दिए गए. क्राइम ब्रांच की एक टीम को इस मामले के आरोपी की तलाश में जुटी थी. आरोपी व्यक्ति पुलिस को लगातार चकमा दे रहा था. आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए बार-बार अपना मोबाइल हैंडसेट, सिम और ठिकाने बदल रहा था. 

किस तरह पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

टीम ने आरोपियों की तलाश में दिल्ली और हरियाणा में कई जगहों पर छापेमारी की. इस छापेमारी के दौरान नीरज सोलंकी को सांपला, रोहतक, हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के दौरान उसने उपरोक्त मामले में अपनी संलिप्तता कबूल की और बाद में उसे कानून की उचित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया.