देखने वाले मान रहे भूत, सड़क पार करता सीसीटीवी में हुआ कैद

भूत-प्रेत से जुड़ी कई किस्से कहानियां आपने सुनी होंगी। हम सब के बीच कई लोग ऐसे हैं जो भूतों के वजूद पर विश्वास करते हैं और कई लोग इसे पूरी तरह अंधविश्वास मानते हैं। अब फिलिपीन्स की एक व्यस्त सड़क पर भूत दिखने का दावा किया जा रहा है। यह दावा सड़क किनारे लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर किया जा रहा है। इस सीसीटीवी फुटेज में एक इंसान के हुलिये जैसी परछाई व्यस्त सड़क पर चलती नजर आ रही है। फुटेज में नजर आ रहा है कि यह परछाई सड़क किनारे स्थित एक मार्ट से निकलकर सड़क पार कर रही है।

धीरे-धीरे सड़क पार करने के दौरान एक ट्रक सामने से आकर इस परछाई को धक्का मार देता है, लेकिन यह परछाई वैसे ही धीमी कदमों से सड़क पार करती रहती है। थोड़ी ही देर बाद इस परछाई की सीधी टक्कर एक कार से भी हो जाती है। लेकिन इसके बावजूद भी यह परछाई सड़क पर सही-सलामत चलती रहती है। सड़क पार करने के बाद अचानक यह परछाई फुटेज से गायब हो जाती है।

सीसीटीवी फुटेज को देखकर इलाके के दुकानदार भयभीत हो गए हैं। उनका कहना है कि यह परछाई कुछ और नहीं बल्कि भूत है जो पैंगैसिनान स्थित मार्ट से निकलकर सड़क पार कर रही थी। इलाके के रहने वाले एक शख्स माइकल फोर्टो का कहना है कि उन्हें पहले ऐसा लगता था कि यह चीजें सिर्फ टेलीविजन में ही होती हैं। लेकिन फुटेज को देखने के बाद उन्हें अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है। आपको बता दें कि सीसीटीवी में यह फुटेज जून में रिकॉर्ड हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *