दो अलग अलग घटनाओं में पतंग की धारदार डोर से गला कटने से दो लोगों की मौत

गुजरात में  दो अलग अलग घटनाओं में पतंग की धारदार डोर से गला कटने से दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि कल्पेश पटेल (33) मेहसाणा के गोझरिया गांव में एक दोपहिया वाहन चला रहा था जब पतंग की डोर से उसका गला कट गया और उसकी मौत हो गई. वहीं, आणंद जिले के खंभात तालुक के नवपुरा गांव में इसी तरह की दूसरी घटना हुई. मोटरसाइकिल चला रहे 38 साल के अश्विन प्रजापति का गला पतंग की डोर की चपेट में आ गया और गला कटने से उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने कहा कि मेहसाणा जिले के वाडनगर कस्बे में पतंग की डोर से एक और व्यक्ति का गला कट गया. 35 साल के भरत परमार का इस समय अस्पताल में इलाज चल रहा है. वडोदरा जिले के पडरा कस्बे में मोटरसाइकिल से जा रहे दो लोग भी पतंग की डोर की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए. अहमदाबाद के मणिनगर इलाके में पतंग उड़ाते समय संतुलन खोकर चार मंजिला इमारत से गिरने के बाद सरकारी अस्पताल में भर्ती कराए गए एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया.

राजकोट के प्रद्युम्न नगर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि 40 साल के एक व्यक्ति की पटरी पर चलने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. मृतक पतंगों की तलाश में पटरी पर चल रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *