नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहने वाले फिल्ममेकर ने की जाधव और कसाब की तुलना, लोगों ने जमकर लताड़ा

प्रधाममंत्री नरेंद्र मोदी समेत सरकार के शीर्ष नेतृत्व को कई बार निशाना बनाने वाले फिल्ममेकर राम सुब्रमण्यम ने अब 26/11 मुंबई हमलों के आतंकी अजमल कसाब और पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व भारतीय नौसेना अधिकारी कुलभूषण जाधव की तुलना कर लोगों का पारा बढ़ा दिया है। राम सुब्रमण्यम कई दफा पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंभी योगी आदित्यनाथ को फर्जी हिंदू करार दे चुके हैं। एक बार तो सुब्रमण्यम ने मोदी और शाह को ‘नमूना’ और ‘आतंकवादी’ तक कह दिया था। वह गुजरात चुनाव से पहले जनता से बीजेपी के खिलाफ वोटिंग करने की भी अपील कर चुके हैं। इस बार उन्होंने ट्विटर पर जो लिखा उससे वह लोगों के गुस्से का शिकार हो रहे हैं। सुब्रमण्यम ने अपने ट्वीट में लिखा- पाकिस्तान यह कभी नहीं मानेगा कि कसाब उनका है। भारत कभी यह स्वीकार नहीं करेगा कि जाधव उसका है। दोनों मुल्कों के लोग मानेंगे कि युद्ध की आग भड़काने वाले उन पर राज करते हैं।

सुब्रमण्यम के ट्वीट के जवाब में लोगों ने उन्हें जमकर कोसा। किसी ने उन्हें अपशब्द कहे तो किसी ने उन्हें सलाह दी कि वह अपनी आदर्श विचारधारा और देशों की अंतर्राष्ट्रीय नीति अपने पास रखें। किशोर कुशवाहा नाम के यूजर ने लिखा कि सुब्रमण्यम बचपन से ही ऐसे थे या कोई स्पेशल कोर्स किया है।

Pakistan will not admit that Kasab was theirs. India will not admit that Jadav is ours. People of both nations will admit that we are ruled by warmongers.

Pata thaa ye banda”MAHA CHU…” hay☺

राम सुब्रमण्यम पर इस कदर आग बबूला हुए लोग कि ट्वीट से समझा जा सकता है। 

Pakistan will not admit that Kasab was theirs. India will not admit that Jadav is ours. People of both nations will admit that we are ruled by warmongers.

You bastard , India already accepted that Kulbhusan is it’s citizen and he is NOT a terrorist .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *