नशे में धुत तौलिये में पुलिस, वायरलेस को लात मार गिराने की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

पुलिस से ड्यूटी के दौरान व्यावसायिक दक्षता के साथ काम करने की उम्मीद की जाती है। लेकिन क्या होगा अगर किसी फरियादी को थाने में पुलिस नशे में दिखाई थे। कैसा महसूस करेंगे आप यदि अपनी वर्दी की शान के लिए सब कुछ न्योछावर करने वाली पुलिस अपनी ड्यूटी के समय तौलिये में हो। निश्चित रूप से ये पुलिस की मर्यादा के खिलाफ है। लेकिन उत्तर प्रदेश में कुछ इसी तरह की पुलिसिंग हो रही है। इससे से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्विटर पर उत्तर प्रदेश डॉट ओआरजी द्वारा डाले गये एक वीडियो के मुताबिक इसमें पुलिसकर्मी जो करते दिख रहे हैं। उससे पुलिस और सरकार की मर्यादा तार-तार हो रही है। इस वीडियो में दिखाई देता है कि थाने में कहकहों का दौर चल रहा है। इस बीच एक पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में थाने में आता है। उसके आने से पहले एक दूसरा पुलिसकर्मी कुर्सी पर जोर से कुशन पटकता है। जिस शख्स की थाने में एंट्री होती है उसने एक टी शर्ट और तौलिया पहन रखा है। ये शख्स कैमरे की ओर देखता है और हंसता है।

थाने में मौजूद लोग ठहाका लगाते हैं। इसके बाद इसी की बगल की कुर्सी पर बैठा मुंशी थाने में टेबल पर मौजूद वायरलेस को लात मारता हुआ दिखता है। वीडियो को देखने से पता चलता है कि थाने के स्टाफ नशे में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वायरल वीडियो इटावा के थाना ऊसराहार का बताया जा रहा है।उत्तर प्रदेश पुलिस अपने अजीबोगरीब कारनामे के लिए चर्चा में रहती है। इससे पहले गोंडा में एक कॉन्सटेबल को महिला डांसर के ऊपर पैसा उड़ाना भारी पड़ गया। गोंडा में हुए एक कार्यक्रम में महिला डांसर पर पैसे उड़ा रहे एक आरोपी कॉन्सटेबल को सस्पेंड कर दिया गया।  न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार ये घटना 13 नवंबर की है और बुधवार 15 नवंबर को इसका वीडियो वायरल हुआ है।

गोंडा  एसपी उमेश कुमार के मुताबिक,” पुलिस कॉन्सटेबल चंद्रराकेश भास्कर को गोंडा में एक कार्यकर्म में महिला डांसर पर पैसे उड़ाने के चलते सस्पेंड कर दिया गया है।’  वायरल हो रहे वीडियो में कॉन्सटेबल पुलिस वर्दी में नजर आ रहा है। वहीं महिला गाने पर नाच रही हैं। महिला डांसर को वो नोट की गड्डी दिखा रहा है। वहीं एक दूसरा शख्स वीडियो में नीचे पड़े नोट उठा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *