नीतीश पर तेजस्वी का तंज- ‘शुरू हुई ढलान तो चच्चा चले जापान’

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जापान यात्रा पर तंज कसा है। नीतीश को चाचा कहनेवाले तेजस्वी ने फिल्मी गीत के बोल लिखकर उनपर तंज कसा है। सोशल मीडिया पर तेजस्वी ने तीन ट्वीट कर लिखा है, “शुरू हुई ढलान तो चच्चा चले जापान, अब कुछ ना बचल बंद भइल दुकान” सायोनारा, सायोनारा, सायोनारा नीतीश चच्चा… दूसरे ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है, “नीतीश चच्चा “Love in Tokyo” कर रहे है। 8 साल पहले उन्होंने कहा था “ले गई दिल गुड़िया जापान की” लगता है चच्चा अब उसे पुरा कर रहे है.. कितनी रंगीन है फ़िज़ाएँ जापानी परियाँ मुस्कराए, हर मोड़ पर जवानी कहती है प्यार की कहानी, आई वो कैबरे की रानी जिसकी अदा में जिंदगानी, ले गई दिल…” तीसरे ट्वीट में तंज कसते हुए भोजपुरी में लिखा है, “हमरा बुलावत किसान नौजवान, नीतीश चच्चा के लौकत बस जापान, सायोनारा, सायोनारा, सायोनारा नीतीश जी…..”

बता दें कि तेजस्वी इन दिनों संविधान बचाओ न्याय यात्रा पर राज्यभर का दौरा कर रहे हैं। वहीं मुख्यमंत्री जापान दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री के साथ राज्य के पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव भी जापान दौरे पर साथ गए हैं। उनके अलावा अधिकारियों का एक दल भी उनके साथ है। सोमवार को इन नेताओं की मुलाकात जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे से हुई थी। नीतीश बदले-हदले अंदाज में नजर आ रहे थे। अमूमन कुर्ता-पायजामा वाले नीतीश गलाबंद सूट में नजर आए। सोमवार की मुलाकात में दोनों नेताओं के बीच पटना में आधारभूत संरचना के विकास, निवेश और पटना में मेट्रो के निर्माण पर बातचीत हुई है।

तेजस्वी से पहले उनके पिता और राजद अध्यक्ष लालू यादव ने भी सोमवार (19 फरवरी) को रांची की अदालत में पेशी के मौके पर कहा था कि नीतीश कुमार के जापान दौरे से पटना में कोई निवेश नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा था कि नीतीश ने बस घूमने-फिरने के लिए यह दौरा किया है। तेजस्वी के ट्वीट पर कई लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा है, “पगला गया है चारा चोर का बेटा। हमेशा नकरात्मक बातें। कभी तो पाजिटिव बातें किया करो।” दूसरे यूजर ने लिखा है, “कितना घटिया ट्विट है तुम्हारा, अपने से बड़ों के लिए ऐसे ही भाषा का प्रयोग करता है घर में फिर तो अपने पापा लालू प्रसाद यादव को भी रंगीन मिजाज बोलता होगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *