पत्थरबाजों पर भड़कीं एंकर, पुलिसवाले का वीडियो शेयर कर कहा- कश्मीर के इस बेटे की भी आवाज सुनो

जम्मू कश्मीर में पत्थरबाजों का शिकार बने एक कश्मीरी पुलिसकर्मी की गुहार ने आतंकवादियों और अलगाववादियों की पोल खोलकर रख दी है। न्यूज चैनल आजतक की एंकर ने इस घायल पुलिसवाले का वीडियो शेयर किया है। श्वेता सिंह ने लिखा है, “लेफ्टिनेंट फ़य्याज़ से लेकर सिपाही इरफ़ान डार तक पर खामोश और पत्थरबाजों पर सहानुभूति का सैलाब बहाने वालों, कश्मीर के बेटे तो वो भी थे। ऐसे ही हमले में घायल एक कश्मीरी पुलिसकर्मी की खरी खरी सुनो।”  इस वीडियो में एक घायल पुलिसकर्मी अस्पातल में बिस्तर पर लेटा हुआ है। इस पुलिसकर्मी ने कहा कि कश्मीर में वे लोग खुद को जेहाद करने वाला बताते हैं लेकिन वे लोग आतंकी हैं। इस शख्स ने लगभग रोते हुए कहा, “मैंने कौन सा गुनाह किया, जो इन लोगों ने मुझ पर हमला किया, ये दहशतगर्द हैं, यहां जेहाद नहीं चलता है, ये दहशतगर्द हैं।” बता दें कि यह शख्स पत्थरबाजों के हमले में घायल हो गया था।

इस शख्स ने आगे कहा, “जेहाद कुरान में आया है, मगर इस हिसाब से नहीं जिस हिसाब से ये कर रहे हैं।” फौज और पुलिस में जाने की वजह बताते हुए इस शख्स ने कहा, “यहां गरीबी है, कोई फौज में नौकरी करता है, कोई पुलिस में, तो कोई सिविल डिपार्टमेंट, तनख्वाह तो लेता है, ऐसे दहशतगर्द लोगों को सामने आना चाहिए और बताना चाहिए कि आखिर इनकी दिक्कत क्या है, ताकि हमें भी पता चले कि कश्मीर में दिक्कत क्या है।”

इस पुलिसकर्मी ने कहा कि वह खुशगुहार है कि उसका इलाज जम्मू-कश्मीर के इतने अच्छे अस्पताल में हो रहा है। इस शख्स ने कहा कि घायल होने के बाद तो उसे ऐसा लगा था कि उसकी जान जल्द ही जाने वाली है, लेकिन जब वह इस अस्पताल में आया तो मानों उसकी जिंदगी वापस आ गई। इस पुलिसकर्मी ने अपना आगे का इलाज भी इसी अस्पताल में कराने की मांग की है। बता दें कि जम्मू कश्मीर में लेफ्टिनेंट फय्याज की आतंकवादियों ने तब हत्या कर दी गई थी जब वह छुट्टी मनाने अपने घर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *