पत्नी का आरोप-अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट चलाने वालों से हैं मोहम्मद शमी के रिश्ते

मोहम्मद शमी के ऊपर एक के बाद एक आरोप लगते ही जा रहे हैं। अब उनकी पत्नी हसीन जहां के वकील जाकिर हुसैन ने बड़ा खुलासा किया है। हुसैन ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में बताया कि मोहम्मद शमी अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट चलाने वाले शख्स के भी संपर्क में थे। ये आरोप हसीन जहां ने खुद लगाया है। हसीन ने कहा, “टीम इंडिया के साथ दलाल घूमते हैं, जो क्रिकेटर्स को लड़कियां मुहैया कराते हैं।” इससे पहले हसीन ने ये भी कहा था कि उनके पति के एक पाकिस्तानी लड़की से संबंध हैं।

बता दें कि मंगलवार (6 मार्च) को हसीन जहां ने शमी की अन्य महिलाओं के साथ वॉट्सऐप और फेसबुक मैसेंजर पर हुई बातों के स्क्रीनशॉट और उनके नंबर अपने फेसबुक पोस्ट पर साझा किए थे। इनके साथ शमी के अवैध संबंध होने का उनकी पत्नी ने दावा किया। इसके अलावा, हसीन ने खुद के साथ हुई मारपीट का भी खुलासा किया। जहां का दावा है कि शमी और उनके परिवार के सदस्यों ने उनकी हत्या का भी प्रयास किया।

जहां ने कहा, “उनके परिवार में हर किसी ने मुझे परेशान किया। उनकी मां और भाई मुझे अपशब्द कहते थे। यहां तक कि उन्होंने मुझे मारने की कोशिश भी की। शमी ने मुझे अपशब्द कहे और मुझे मारना शुरू कर दिया। शमी के दक्षिण अफ्रीका से लौटने के बाद यह सब जारी रहा। यह काफी समय से मेरे साथ हो रहा है और अब मैंने बहुत सह लिया। मैंने उन्हें सुधरने का काफी समय दे दिया और स्वयं को शांत करने की कोशिश भी की, लेकिन अपनी गलतियों को मानने की बजाए वह मुझ पर गुस्सा करते रहे और मुझे धमकाया भी कि मुझे अपनी भलाई के लिए चुप रहना चाहिए।”

हालांकि, शमी ने इन सभी आरोपों से साफ इनकार किया है। उनका कहना है कि यह सब उनके क्रिकेट करियर को समाप्त करने के लिए किया जा रहा है। शमी ने कहा, “यह जितनी भी खबर हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में चल रही हैं, सब सरासर झूठी हैं। यह हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है। मुझे बदनाम करने की तथा मेरा गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है।” जहां के वकील जाकिर हुसैन का कहना है कि वह अब भी आशा कर रही हैं कि शमी सही राह पर आ जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *