पत्नी की जासूसी कराने के आरोपों पर नवाजुद्दीन ने तोड़ी चुप्पी, बेटी की तस्वीर शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उनके द्वारा उनकी पत्नी पर जासूसी कराए जाने के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। नवाजुद्दीन ने अपने वैरिफाइड अकाउंट से किए एक ट्वीट में कहा- पिछली शाम, हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर जेनरेटर वाले प्रोजेक्ट में मैं अपनी बेटी की मदद कर रहा था और आज सुबह इसकी प्रदर्शनी में जब उसके स्कूल गया। मेरे लिए बहुत चौंकने वाली बात यह थी कि मीडिया के पास मुझ पर लगे बेतरतीब आरोपों से जुड़े सवाल थे। यह शर्मनाक है। मालूम हो कि महाराष्ट्र क्राइम ब्रांच ने गैरकानूनी रूप से कॉल डेटा रिकॉर्ड निकालने के आरोप में 11 लोगों को गिरफ्तार किया था।

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था लेकिन वह नहीं पहुंचे। खबरों की मानें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर प्राइवेट जासूसों की मदद से अपनी पत्नी की कॉल डिटेल्स निकलवाने का आरोप है। यह मामला सुर्खियों में आने के बाद उनसे इस बारे में सवाल पूछे जा रहे हैं और नवाजुद्दीन सिद्दीकी इससे खासे नाराज हैं। गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक फिल्म ‘ठाकरे’ में जल्द ही नजर आएंगे। फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज किया जा चुका है जिसे सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब दर्शकों इस फिल्म के टीजर वीडियो का इतंजार है।

फिल्म ‘ठाकरे’ के अलावा नवाजुद्दीन जल्द ही फिल्म ‘मंटो’ में भी नजर आएंगे। यह भी एक बायोपिक फिल्म होगी जिसमें नवाजुद्दीन लेखक मंटो की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म से मंटो का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया जा चुका है और जिस तरह की जानकारियां और क्लिप्स अब तक देखने को मिली हैं उससे लगता है कि दर्शक इस फिल्म के दीवाने हो जाने वाले हैं। हालांकि इसी बीच उन पर लगे आरोपों से उनकी गुडविल कहीं न कहीं खराब जरूर हो रही है। नवाज के बारे में बता दें कि वह नेटफ्लिक्स की सीरीज सेक्रेड गेम्स में भी नजर आने जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *