‘पद्मावती’ को मिला हॉलीवुड से समर्थन, एक्ट्रेस रूबी रोज ने दीपिका के लिए कही यह बड़ी बात

संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ को लेकर जारी विवाद में जहां बॉलीवुड के कलाकार फिल्म को समर्थन दे रहे हैं तो वहीं अब हॉलीवुड के कलाकार भी आगे आते हुए दिखाई दे रहे हैं। हॉलीवुड अभिनेत्री रूबी रोज ने पद्मावती को लेकर चल रहे विवाद के बीच दीपिका पादुकोण का समर्थन किया है। रूबी रोज ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं यह पढ़कर एकदम स्तब्ध हूं कि मेरी दोस्त किन परिस्थितियों से गुजर रही हैं लेकिन मैं उनके साहस और हिम्मत को देखकर हैरान हूं।’ हॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा, ‘मैं जितनी महिलाओं को जानती हूं, दीपिका आप उनमें मजबूत महिलाओं में से एक हैं।’ रोज ने दीपिका के साथ ‘xXx: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ में काम किया है।

संजय लीला भंसाली के निर्देशन वाली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली दीपिका को राजपूत करणी सेना की ओर से धमकियां मिली हैं। उसके एक नेता ने भावनाएं ‘भड़काने’ के खिलाफ उन्हें चेतावनी भी दी है। गौरतलब है कि इन धमकियों के बाद मुंबई पुलिस ने दीपिका की सुरक्षा कड़ी कर दी है। इस बीच केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने फिल्म को उसके निर्माताओं के पास वापस भेज दिया है। सीबीएफसी ने कहा कि प्रमाणन के लिए अर्जी अधूरी है।

बता दें कि दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म पद्मावती को कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है। राजपूती संगठन करणी सेना का कहना है कि भंसाली ने फिल्म बनाने के लिए इतिहास से छेड़छाड़ की है। हालांकि भंसाली पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि उन्होंने तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश नहीं किया है। भंसाली का कहना है कि वे राजपूतों की भावनाओं का सम्मान करते हैं। फिल्म चित्तौड़गढ़ की रानी पद्मिनी या पद्मावती के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होनी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *