पद्मावती’ विवाद पर कंगना रनौत के तीखे बोल- सब अपना फायदा देख रहे हैं

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावती’ को जहां सीबीएफसी ने दूसरी बार सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया है, वहीं बॉलीवुड सेलेब्स इस फिल्म के बारे में अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पहले पद्मावती विवाद पर दीपिका पादुकोण को सपोर्ट करने से मना कर चुकी हैं। अब एक नई जानकारी के मुताबिक कंगना ने कहा कि फिल्म पर हुए विवाद को सब अपने हिसाब से भुनाने में लगे हैं। कंगना ने कहा कि इस विवाद को लेकर जो भी कुछ हो रहा था, वह मुझे नाटक जैसा लग रहा था। कई लोगों ने दीपिका की नाक काटने की धमकी दी थी। मुझे लग रहा था कि उन्हें हमसे कुछ रिऐक्शन चाहिए।

गौरतलब है कि इस विवाद के बीच कुछ लोगों ने दीपिका की नाक काटने की धमकी भी दी थी। इस धमकी के बाद एक्ट्रेस शबाना आजमी ने दीपिका बचाओ कैंपेन चलाया था। हालांकि कंगना रनौत ने इस कैंपेन से जुड़ने से मना कर दिया था। कंगना ने कहा- कई बार हमें सुनिश्चित करना होता है कि अपने विचार सामने रखकर हम किसी जाल में न फंस जाएं। कंगना ने कहा कि मुझे लगता है कि सभी लोग इस विवाद से फायदा उठाने की कोशिश कर रहे थे।

मालूम हो कि फिल्म से पहले दिए गए डिसक्लेमर के चलते सेंसर बोर्ड ने दूसरी बार फिल्म को सर्टिफिकेट देने से मना किया है। कंगना ने कहा इस समय सीबीएफसी चीफ प्रसून जोशी हैं। मुझे उनकी समझ पर पूरा भरोसा है। वह हमारे समय के कुछ सबसे बेहतरीन विचारकों में से एक हैं। अगर वह सीबीएफसी चीफ नहीं होते तो शायद चिंता की बात होती। लेकिन मुझे यह भी लगता है कि फिल्म से जुड़ा पूरा ड्रामा इससे ज्यादा कुछ है। इसकी गहराई में जाने की जरूरत है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *