‘पद्मावत’ की शूटिंग के 37वें दिन टूट गए थे रणवीर सिंह, मां को फोन कर खूब रोए

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह के बारे में खबर है कि वह शूटिंग के 37वें दिन तक बुरी तरह टूट गए थे। जानकारी के मुताबिक फिल्म में काफी वहशी और निर्दयी किरदार निभाने वाले रणवीर की हाल शूट के 37वें दिन तक ऐसी हो गई थी कि वह अपनी मां को फोन करके फूट-फूट कर रोए थे। रणवीर ने अपनी मां से कहा कि वह बुरी तरह टूट चुके हैं लेकिन बावजूद इसके वह अपना शत प्रतिशत दे रहे हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह ने ‘पद्मावत’ के लिए 45 दिन तक लगातार काम किया था जिसके बाद उनका शरीर जवाब देने लगा था। उनके शूटिंग सीक्वेंस में हाई एनर्जी सीन्स थे, शाहिद कपूर के साथ कुछ इमोशनल सीन थे और एक डांस शूट भी था। लगातार काम के चलते रणवीर बुरी तरह थक गए थे और अपनी मां को फोन करके वह खूब रोए थे। हालांकि फिल्म में रणवीर ने अपना काम बहुत शानदार तरीके से किया और उनके काम को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म शुरू से ही विवादों में रही है। जयपुर में शूटिंग के दौरान करणी सेना ने निर्देशक संजय लीला भंसाली पर हमला कर दिया था और इसके बाद फिल्म के शूटिंग सेट पर कई बार तोड़फोड़ और आगजनी हुई। फिल्म को लेकर तमाम विवाद हुए और यह लंबे वक्त तक सुर्खियों में रही। हालांकि आखिरकार इसे रिलीज किया गया और यह बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *