पहले ही हफ्ते शुरू हुई फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के ऑफ एयर होने की चर्चा

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोनी एंटरटेनमेंट पर प्रसारित होने वाले नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ से छोटे परदे पर एक बार फिर से वापसी की है। हालांकि, कपिल के नए शो के लिए मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। कुछ समय पहले ऐसी खबरें आईं कि शो के मेकर्स कपिल के लगातार शूट कैंसल करने के कारण सही समय पर शूट करने की हिदायत भी दे चुके हैं। वहीं, अब कपिल शर्मा के नए शो को दर्शकों की ओर से मिल रहे नेगेटिव कमेंट्स के कारण शो के ऑफ एयर होने की भी चर्चा शुरू हो गई है।

कपिल शर्मा के नए शो को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला। शो के पहले एपिसोड के बाद लोगों ने कपिल को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था। लोगों ने शो पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए शो के कॉन्सेप्ट को पुराना बताया था। इसके साथ ही कपिल के फैन्स ने शो को बोरिंग और बेकार बताया था। सूत्रों के अनुसार, कपिल शर्मा दर्शकों की ओर से शो को मिले कमेंट्स और रिव्यू के कारण काफी परेशान हैं। वह अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वह शो में कुछ नया कर सकें, हालांकि कपिल के शो का नया कॉन्सेप्ट दर्शकों को कुछ रास नहीं आ रहा है। सूत्रों का कहना है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा अब तक शो के छह शूट रद्द कर चुके हैं, जबकि चार शूट कैंसल होने की जानकारी शो की टीम और प्रोडक्शन हाउस को महज एक दिन पहले ही हुई थी।

family time with kapil sharma, family time with kapil sharma episode 1, family time with kapil sharma episode 1 online, family time with kapil sharma first episode, family time with kapil sharma 25 march 2018, family time with kapil sharma online, family time with kapil sharma show online, family time with kapil sharma 1st episode, family time with kapil sharma online episode 1, family time with kapil sharma download

कपिल शर्मा के लगातार शूट कैंसल करने की वजह से चैनल और प्रोडक्शन हाउस के कर्ता-धर्ता नाराज हैं, इसके साथ ही कपिल शर्मा फोन कॉल्स का भी कोई रिस्पॉन्स नहीं दे रहे हैं। इस वजह से हालात और खराब होते जा रहे हैं। कपिल के फोन पर बात न करने के कारण चीजें हाथ से निकलती जा रही हैं। कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थी कि कपिल शर्मा के शो में रानी मुखर्जी फिल्म ‘हिचकी’ के प्रमोशन के लिए आने वाली थीं। शो की शूटिंग 6 बजे से शुरू होने वाली थी, जबकि 5 बजे तक कपिल शर्मा का कोई रिस्पॉन्स नहीं आया, जिसके बाद मेकर्स को शूटिंग कैंसल करनी पड़ी थी। खबरों की मानें तो रानी मुखर्जी को शूट कैंसल होने तक कई घंटे इंतजार करना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *