पाकिस्तान: इमरान खान की पूर्व पत्नी के ‘खुलासों’ पर बवाल, नवाज शरीफ से पैसे लेने का लगा आरोप

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पार्टी प्रमुख और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की आने वाली किताब का कुछ अंश लीक हो जाने के बाद अब ट्विटर पर राजनीतिक घमासान सा मच गया है। किताब का कुछ अंश ऑनलाइन लीक होने के बाद पीटीआई के कई नेता और प्रवक्ता रेहम खान के ऊपर इमरान खान को बदनाम करने के एजेंडा में शामिल होने का आरोप लगा रहे हैं। पीटीआई के नेताओं का कहना है कि रेहम खान पाकिस्तान में होने वाले चुनावों से पहले इमरान खान की छवि खराब करने वाले एजेंडा का हिस्सा बन गई हैं। उनकी किताब रेहम और इमरान के विवाह के इर्द-गिर्द ही लिखी गई है।

पीटीआई के प्रवक्ता फवाद चौधरी ने रेहम के ऊपर पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) की नेता और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम शरीफ से मुलाकात करने का भी आरोप लगाया है। इसके साथ ही रेहम के ऊपर पीटीआई नेता इमरान खान की छवि खराब करने के लिए पीएमएल-एन पार्टी से 10 हजार पाउंड यानी करीब 90 लाख रुपए लेने का भी आरोप लगाया है।

ट्विटर पर पीटीआई के नेताओं द्वारा रेहम के ऊपर जमकर भड़ास निकाली जा रही है। पीटीआई सदस्य और पाकिस्तान के चर्चित संगीतकार सलमान अहमद का कहना है कि उन्हें करीबी सूत्रों से जानकारी मिली है कि रेहम को यह किताब लिखने के लिए पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) पार्टी की तरफ से पैसे दिए गए हैं। इसके साथ ही पीटीआई नेता यह भी कह रहे हैं कि यह पैसे उन्हें नवाज शरीफ के भाई शहबाज शरीफ ने दिए हैं।

हालांकि रेहम ने अपने ऊपर लगे इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। निजी टीवी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में रहम ने कहा है कि उन्होंने कभी भी मरियम से मुलाकात नहीं की और न ही उन्हें शहबाज ने पैसे दिए। रेहम ने कहा, ‘शहबाज से पैसे लेने के जो आरोप मेरे ऊपर लगाए गए हैं, वह गलत है। मैं कभी भी उनसे और मरियम से नहीं मिली हूं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि आखिर पीटीआई के नेता मेरी किताब को लेकर डर क्यों फैला रहे हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *