पाकिस्तान: पूर्व पीएम नवाज की बेटी ने इमरान खान पर मारा ताना, बताइए आपने मुल्क के लिए क्या किया

पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम नवाज ने तहरीक-ए-इंसाफ प्रमुख इमरान खान पर जोरदार हमला बोला है। दरअसल रविवार (4 फरवरी, 2018) को पेशावर में पीएमएल ने अपना शक्ति प्रदर्शन दिखाया। जिसमें इमरान खान की पार्टी पर तीथे प्रहार किए गए। इस दौरान कार्यक्रम में मरियम नवाज ने पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पर जमकर आरोप लगाए। उन्होंने इमरान खाने से सवाल करते हुए पूछा, ‘इमरान बताएं कि उन्होंने खैबर पख्तूनख्वा या मुल्क के लिए क्या किया है? उन्होंने प्रांत में विकास लाने का वादा किया था लेकिन ऐसा नहीं हुआ।’

दरअसल खैबर पख्तूनख्वा में इमरान खान की पीटीआई के नेतृत्व वाली सरकार है। प्रांत में आगामी महीनों चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में नवाज शरीफ यहां अपनी पार्टी के पैर जमाने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसी के तहत PMLN ने प्रांत में विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में ‘गो इमरान गो’ जैसे नारे लगाए गए।

पूर्व पीएम नवाज ने भी इमरान खान पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इमरान खान लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने में पूरी तरह से नाकाम रहे हैं। लोगों ने उन्हें चुना लेकिन उन्होंने कोई विकास नहीं किया। इस दौरान नवाज ने दावा कि खैबर पख्तूनख्वा में इस बार PMLN के नेतृत्व वाली सरकार आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *