पाकिस्तान में जयश्रीरामः अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में ओम स्वामी को छोड़ सभी कंटेस्टेंट्स को बुलाएंगी मोनालिसा

बिग बॉस सीजन 10 का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘पाकिस्तानी में जयश्रीराम’ की स्क्रीनिंग में सीजन 10 के सभी कंटेस्टेंट्स को बुलाना चाहती हैं सिवाए स्वामी ओम के। वह चाहती हैं कि फिल्म का फर्स्ट डे शो वह अपने सभी को-कंटेस्टेंट्स के साथ देखें, लेकिन वह नहीं चाहतीं कि स्वामी ओम इस स्क्रीनिंग में मौजूद रहें। मालूम हो कि मोनालिसा बिग बॉस के 10वें सीजन की काफी चर्चित कंटेस्टेंट रही थीं और उन्होंने शो में मनु के बच्चे की मां बनने जैसे अफवाहों को जन्म दिया था।

अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में क्या मोना ओम स्वामी को बुलाना चाहेंगी? इस सवाल पर उन्होंने साफ शब्दों में ‘नहीं’ कहा। उन्होंने कहा कि वह शो के बाकी प्रतिभागियों, खासकर मनवीर गुज्जर, मनु पंजाबी और लोकेश कुमारी को अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में बुलाना चाहेंगी। मोना ने कहा कि मुझे स्वामी ओम से दूरी बना कर रखना ही पसंद है। मालूम हो कि ओम स्वामी घर के भीतर कंटेस्टेंट पर पेशाब फेंकने जैसी उनकी हरकतों को लिए बहुत ज्यादा कुख्यात हुए थे।

जहां तक बात मोनालिसा की फिल्म की है तो बता दें कि मोना के अलावा फिल्म में विक्रांत सिंह अहम भूमिका में हैं। फिल्म की स्क्रीनिंग आज मुंबई में आयोजित की जाएगी और इसे 26 जनवरी को बिहार और झारखंड में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के बारे में मोना ने कहा कि यह फिल्म उनके दिल के काफी करीब है। फिल्म का निर्देशन किया है भुपेंद्र विजय ने और उनके साथ सह-निर्देशन में हैं बबलू एम गुप्ता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *