पाक का भारतीय ड्रोन मार गिराने का दावा, उमर अब्दुल्ला बोले-मेरा खिलौना ले जाओ, मिल जाएगा प्रमोशन

पाकिस्तान आर्मी ने दावा किया है कि उसने एलओसी पर भारत का एक स्पाई ड्रोन को मार गिराया है। पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ घाफूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा रखचिकरी सेक्टर में भारतीय क्वाडकॉपटर को जासूसी करते हुए पाक सेना ने मार गिराया। पाक सेना प्रवक्ता के इस ट्वीट के बाद जम्मू एंड कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने पाकिस्तान को कराया जवाब दिया है। अब्दुल्ला ने मेजर जनरल पर तंज कसते हुए ट्वीट किया मेरे पास एक ऐसा खिलौना है, तो अगर तुम चाहो तो उसे मार गिराकर अपने लिए प्रमोशन ले सकते हो। पाकिस्तान द्वारा भारतीय ड्रोन को मार गिराने के दावे के बाद कई लोग पाक आर्मी का मजाक उड़ा रहे हैं।

बता दें कि जो फोटो पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने सोशल मीडिया पर शेयर की है वह एक सीजीआई फैंटम ड्रोन है जो कि बहुत ही मशहूर ड्रोन है जिसे दुनिया में कोई भी आसानी से खरीद सकता है। इसी तरह का एक मामला पिछले साल नवंबर में भी सामने आया था जिसमें पाकिस्तानी सेना ने आगाही पोस्ट के पास भारतीय ड्रोन को मार गिराने का दावा किया था। अब इस नए मामले के सामने आने के बात लोगों को पाकिस्तान की खिल्ली उड़ाने का मौका मिल गया है। लोगों का कहना है कि पाकिस्तानी सेना खिलौने की फोटो को भारतीय ड्रोन के रुप में दिखा रही है।

पाकिस्तान के दावे पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा बस अब यही देखना रह गया था कि खिलौना गिरा कर इतना खुश हो रहे ये पाकी। एक ने लिखा बेवकूफ आदमी ये स्पाय ड्रोन कहां से दिख रहा है? कई बार तो तुम्हारे एडुकेशन सिस्टम पर तरस आता है। इसी तरह कई लोगों ने पाकिस्तान के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए उसका खूब मजाक उड़ाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *