पिता लालू पर फैसला आज तो बेटी मीसा के खिलाफ दायर हुई चार्जशीट, मनी लॉन्ड्रिंग का है आरोप

चारा घोटाला केस में फैसले का इंतजार कर रहे हैं आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव की बेटी मीसा भारती के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में उनके खिलाफ आरोप पत्र दाखिल है। राज्य सभा सांसद मीसा भारती, उनके पति और अन्य लोगों पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है। बता दें कि बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में सीबीआई की विशेष अदालत शनिवार (23 दिसंबर) को दोपहर तीन बजे के बाद फैसला सुनाने जा रही है। चारा घोटाले के देवघर कोषागार मामले में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र एवं कई अन्य राजनेताओं तथा आईएएस अधिकारियों समेत 22 आरोपी आज यहां सीबीआई की विशेष अदालत में पेश हुए।

सभी की उपस्थिति दर्ज करने के बाद सीबीआई की विशेष अदालत के न्यायाधीश शिवपाल सिंह ने फैसला सुनाने के लिए सभी आरोपियों को दोपहर बाद तीन बजे फिर से पेश होने के निर्देश दिए। विशेष अदालत के न्यायाधीश आज लोक अदालत में व्यस्त हैं जिसके चलते फैसला दोपहर तीन बजे दिए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

अदालत पहुंचे लालू प्रसाद यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा राजनीतिक विद्वेष के चलते उनके पीछे लगी हुई है लेकिन वह इससे बिलकुल डरते नहीं हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की नकारात्मक राजनीति का हिसाब अगले चुनाव में जनता लेगी। राजद के भविष्य पर पूछे गए सवाल के जवाब में लालू ने कहा कि राजद का प्रत्येक कार्यकर्ता लालू प्रसाद यादव है। ऐसे में उनके जेल जाने या ना जाने से पार्टी के भविष्य पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *