पीएनबी घोटाला: रेणुका शहाणे ने विनोद राय को घेरा, बोलीं- ये संभावित नुकसान भी सूंघ लेते थे, फिर ये कैसे हो गया

पीएनबी घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी देश से फरार है। इस मुद्दे पर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक में हंगामा मचा हुआ है। कुछ लोग पीएनबी घोटाले को लेकर सरकार पर निशाना साध रहे हैं तो कुछ कांग्रेस को भी लपेटे में ले रहे हैं। अब इस घोटाले में भारत सरकार के पूर्व सीएजी रहे विनोद राय पर भी हमला बोला जा रहा है। हिंदी और मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस और टीवी स्टार रेणुका शहाणे ने पीएनबी घोटाले पर विनोद राय पर हमला बोलते हुए कुछ सवाल पूछे हैं। रेणुका ने पूछा है कि आप तो होने वाले घोटाले को भी सूंघ लेते थे, पिर इतना बड़ा घोटाला कैसे हो गया। रेणुका शहाणे ने ट्वीट कर विनोद राय पर निशाना साधा है। दरअसल मशहूर पत्रकार शोभा डे ने पीएनबी घोटाले पर एक ट्वीट किया। डे ने लिखा- जब पीएनबी में इस तरह से घोटाले हो रहे थे तब उस वक्त के आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन क्या कर रहे थे?

 

शोभा डे के इस सवाल के जवाब में रेणुका शहाणे ने लिखा- और पूर्वा सीएजी के बारे में क्या कहा जाए जो पिछले दो सालों से बैंक बोर्ड ब्यूरो के चेयरमैन हैं। ये तो होने वाले संभावित नुकसान को भी सूंघ लिया करते थे। अपने नाक के नीचे होने वाले हकीकत के नुकसान को कैसे भूल गए। क्या वाकई में कोई बैंक बोर्ड ब्यूरो है।

 

बता दें कि देश के दूसरे सबसे बड़े सरकारी बैंक पीएनबी ने बीते 14 फरवरी को स्टॉक एक्सचेंज को जानकारी दी थी कि मुंबई के ब्राडी हाउस शाखा में करीब 11, 500 करोड़ रुपए का घोटाला हुआ है। इसके बाद नीरव मोदी और उसके मामा मेहुल चौकसी के गीतांजलि ग्रुप के साथ कुछ और डायमंड और ज्वैलरी कारोबारियों पर शक जताया गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *