पीएनबी घोटाले पर शत्रुघ्न सिन्हा का तंज: चौकीदार-ए-वतन के कैशलेस को ऐसे तो न लें

पंजाब नेशनल बैंक( पीएनबी) को 11 हजार करोड़ से ज्यादा का चूना लगाकर हीरा व्यापारी नीरव मोदी के विदेश फरार होने की घटना देश में चर्चा का विषय बनी है। मोदी सरकार को विपक्ष ही नहीं बल्कि पार्टी के अंदरखाने से भी बागी लोगों के हमले का सामना करना पड़ रहा है। काफी दिनों से बगावत पर उतरे पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट के जरिए सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। प्रधानमंत्री मोदी के चौकीदार वाले बयान की याद दिलाते हुए उन्होंने कहा कि बड़ा चौकीदार सो गया, छोटा दमदार खो गया, और हम सब देखते रह गए। उनके ट्वीट पर अब सोशल मीडिया यूजर्स मौज ले रहे हैं।

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने सबसे पहले 16 फरवरी को ट्वीट कर लिखा, ‘हे प्रधान सेवक, हे प्रधान रक्षक, चौकीदारे वतन, सभी धोखेबाज दिनदहाड़े फ्राड कर विदेश भाग गए, क्या हम नेहरू को ब्लेम कर सकते हैं, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए एयरलाइंस को लाइसेंस दिया?इसके बाद रविवार( 18 फरवरी) को उन्होंने दो ट्वीट कर निशाना साधा,’बड़ा चौकीदार सो गया, छोटा दमदार खो गया, और हम सब देखते रह गए।’ तीसरे और अंतिम ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी के कैशलेस इकोनॉमी पर निशाना साधते हुए लोगों से कहा कि चौकीदार-ए-वतन के कैशलेस को ऐसे तो न लें, आगे अभी और लोग सामने आने वाले हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ही नहीं महाराष्ट्र में सहयोगी पार्टी शिवसेना ने भी पीएनबी घोटाले मामले में बीजेपी पर तीखा वार किया है। शिवसेना ने सरकार पर तंज कसते हुए शनिवार को कहा कि ‘भगोड़ा घोटालेबाज नीरव मोदी को भारतीय रिजर्व बैंक का गर्वनर बनाया जाना चाहिए, ताकि वह देश को बर्बाद कर सके।” पार्टी के मुखपत्र सामना और दोपहर का सामना में कहा गया “हाल ही में यह सज्जन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ दावोस में तस्वीरें खिंचवाते नजर आया था.” संपादकीय में कहा गया कि नीरव को चुनावों के दौरान भाजपा के लिए धन एकत्र करने वाला बताया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *