पुलिस ने थाने बुला कर लिया बोनी कपूर का बयान, आज मुंबई आ सकता है श्रीदेवी का शव

दुबई फोरेंसिक विभाग द्वारा जारी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई थी। वहीं एक और जानकारी यह सामने आई है कि दुबई पुलिस ने सोमवार को उनके पति बोनी कपूर को थाने बुलाकर उनका बयान रिकॉर्ड किया है। रिपब्लिक टीवी के मुताबिक दुबई पुलिस ने करीब 16 से 18 घंटे तक बोनी कपूर से श्रीदेवी की मौत के मामले में पूछताछ की थी। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि बोनी कपूर से दुबई पुलिस के मुख्यालय में रात भर पूछताछ की गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार को पुलिस ने बोनी कपूर को बुलाया था। पूछताछ करने के बाद ही पुलिस ने बोनी को होटल वापस लौटने की इजाजत दी थी।

टीओआई के मुताबिक जुमेराह अमीरात टावर्स होटल के स्टाफ से भी दुबई के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। इसी होटल में श्रीदेवी का निधन हुआ था। फिलहाल दुबई पुलिस ने यह मामला सरकारी वकील के हवाले कर दिया है। पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से यह जानकारी साझा की थी। टाइम्स नाउ के मुताबिक सरकारी वकील दुबई फॉरेंसिक विभाग की रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं हैं। फॉरेंसिक विभाग ने अपनी रिपोर्ट में साजिश होने की बात को नकारते हुए कहा था कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई है, लेकिन वकील इस रिपोर्ट से संतुष्ट होते नहीं दिख रहे हैं। वकील ने जुमेराह अमीरात टावर्स से सीसीटीवी फुटेज मांगा है।

आपको बता दें कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर इस वक्त दुबई में ही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दोपहर करीब 1 बजे तक दुबई में ही रहेगा। 1 बजे के बाद ही उसे दुबई से भारत के लिए रवाना किया जाएगा, जिसके बाद दोपहर करीब 3 बजे मुंबई पहुंचने की संभावना है। पहले कहा जा रहा था कि श्रीदेवी का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ था, लेकिन दुबई फॉरेंसिक विभाग की रिपोर्ट ने यह दावा किया है कि उनकी मौत शनिवार (24 फरवरी) की रात बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से हुई थी। दुबई सरकार के मीडिया अधिकारी ने ट्विटर पर कहा, ‘‘पोस्टमार्टम विश्लेषण होने के बाद दुबई पुलिस मुख्यालय ने आज बताया कि भारतीय अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत उनके होटल के कमरे में बाथटब में बेहोश होने के बाद डूबने से हुई।’’ वहीं खलीज टाइम्स ने भी दुबई फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के हवाल से कहा है कि श्रीदेवी की मौत नशे की हालत में दुर्घटनावश बाथ टब में डूबने से हुई। अखबार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यूएई सरकार की फोरेंसिक रिपोर्ट और डेथ सर्टिफिकेट के हवाले से यह जानकारी दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *