पेट्रोल-डीजल खरीदने पर मिल रहा 100 फीसदी कैशबैक, ये हैं शर्त

टीएम अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है। इस बार यह ऑफर मोबाइल या रिचार्ज पर नहीं बल्कि पेट्रोल और डीजल खरीदने पर निकाला है। इस ऑफर के तहत पेटीएम यूजर्स को पेट्रोल खरीदने पर 100 फीसदी तक का कैशबैक दिया जा रहा है। यह ऑफर खास जयपुर के लिए है। Paytm की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक राजस्थान की राजधानी जयपुर में आज यानि 31 अक्टूबर को पेट्रोल या डीजल लेने पर 100 फीसदी कैशबैक मिल रहा है। मतलब आपको बाइक के लिए पेट्रोल पूरी तरह फ्री में मिलेगा।

यह ऑफर जयपुर के सभी पेट्रोल पंप पर लागू है। इसके लिए कंपनी की तरफ से कुछ नियम और शर्तें लागू की गई हैं। पेटीएम के ऑफर के तहत आपको पेट्रोल और डीजल शाम 6 बजे से रात 9 बजे के बीच खरीदना होगा। तेल के पैसों का भुगतान करने के लिए आपको संबंधित पेट्रोल पंप पर रखे क्यूआर कोड को स्कैन करके करना होगा। कैशबैक की अधिकतम राशि 100 रुपए होगी। मतलब आप 100 रुपए का पेट्रोल या डीजल खरीदेंगे तो इस पर आपको 100 फीसदी कैशबैक कंपनी की तरफ से दिया जाएगा।

यदि आप इससे ज्यादा का तेल भरवाएंगे तब भी आपको 100 रुपए का ही कैशबैक कंपनी की तरफ से दिया जाएगा। पेटीएम के अनुसार इस सुविधा का ग्राहक एक बार ही उपयोग कर सकता है। कैशबैक तुरंत भी आ सकता है और अगले 48 घंटे में भी वॉलेट में वापस आ सकता है। यह ऑफर डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने के लिए दिया गया है। इस ऑफर नए यूजर्स के लिए है। मतलब अगर आपने पहले पेट्रोल डीजल खरीद लिया है तो आप इस ऑफर का फायदा नहीं उठा पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *